Meerut News: पार्किंग विवाद में भाजपा नेता ने साथियों समेत डॉक्टर पर किया हमला, की जमकर मारपीट, घटना CCTV में कैद

Edited By Mamta Yadav,Updated: 19 May, 2024 09:20 PM

in parking dispute bjp leader along with his colleagues attacked the doctor

खुद को अनुशासित और सभ्य बताते हुए दूसरे राजनीतिक दलों को अनुशासन और सभ्यता का पाठ पढ़ाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता खुद विवादों में घिरते हुए नज़र आ रहे हैं। ताज़ा मामला सामने आया है मेरठ में जहां पार्किंग विवाद में मारपीट करने के आरोप में भाजपा...

Meerut News, (आदिल रहमान): खुद को अनुशासित और सभ्य बताते हुए दूसरे राजनीतिक दलों को अनुशासन और सभ्यता का पाठ पढ़ाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता खुद विवादों में घिरते हुए नज़र आ रहे हैं। ताज़ा मामला सामने आया है मेरठ में जहां पार्किंग विवाद में मारपीट करने के आरोप में भाजपा नेता समेत अन्य लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। खास बात ये रही कि घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। 
PunjabKesari
दरअसल, थाना टीपी नवर क्षेत्र के कमलानगर निवासी एक पक्ष की ओर से आए भाजपा नेता ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। हमले में दो लोग घायल हो गए और घायलों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने भाजपा नेता सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गौरतलब है कि थाना टीपी नगर क्षेत्र के कमला नगर में विपुल जैन अपने परिवार के साथ रहते हैं। कुछ समय से विपुल का कार पार्किंग को लेकर पड़ोसी डा. अरुण सिंहल से विवाद चल रहा है। रविवार को इसी को लेकर विवाद हो गया। डॉ. अरुण सिंहल ने फोन करके विपुल जैन को घर से बुलाया और फिर उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि डॉ. अरुण ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला किया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विपुल जैन ने हमलावरों की पहचान विक्की गुप्ता, ऋषभ, विकास गुप्ता सहित एक अज्ञात के रूप में की। विकास गुप्ता उर्फ बिल्लू भाजपा के अग्रसेन मंडल अध्यक्ष बताए जा रहे हैं। 
PunjabKesari
वहीं इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!