युवती के साथ दुष्कर्म, फिर जबरन धर्मांतरण हेतु घर से उठाया, FIR दर्ज

Edited By Ramkesh, Updated: 22 Jun, 2021 08:24 PM

girl raped then forcibly picked up from home for conversion

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहा पर एक युवती के साथ दूसरे समुदाय के दबंग युवक द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। उसके बाद उसे जबरन उसे घर से उठाकर ले जाने के बाद धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने व...

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहा पर एक युवती के साथ दूसरे समुदाय के दबंग युवक द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। उसके बाद उसे जबरन उसे घर से उठाकर ले जाने के बाद धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने व धर्मांतरण के लिए 2 लाख रुपये देने का मामला प्रकाश में आया। मामले की जानकारी होते ही एक्शन में आई पुलिस ने दुराचार की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता के पिता द्वारा मनकापुर कोतवाली में दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि आज सुबह उनके घर पर दीन मोहम्मद, बेचन, तथा सल्लन अपने जीजा धूमन के साथ मेरे घर पर चढ़ आए। कनपटी पर अवैध असलहा लगाकर बोले आवाज निकली तो जान चली जाएगी। वंही दीन मोहम्मद मेरी लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए हाथ पकड़कर बाहर खींच ले आया। तब मेरी बेटी ने रोते हुए बताया कि जब सोमवार की शाम शौच के लिए गई थी। तब दीन मोहम्मद ने उसके साथ जबरन दुराचार किया तथा उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था साथ ही धमकी दी कि यदि किसी से बताया तो तुम्हें कहीं का नहीं छोडूंगा।
PunjabKesari
उन्होंने बताया जिससे डरी सहर्मी बेटी ने शाम को यह बात नहीं बताई। सिर्फ इतनी ही बात बालिका बता पाई थी कि दबंगों ने उसे गाड़ी पर खींचकर बैठा लिया।  पिता का आरोप है कि वह लोग उसके लड़की का धर्म परिवर्तन करना चाहते हैं जिसके लिए मेरी लड़की दो लाख रुपये देने की भी बात कही गई।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मनकापुर संजय तोमर ने बताया की कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। साथ ही साथ पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है। सीओ ने यह भी बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा बेटी पर धर्म परिवर्तन कराने का भी आरोप लगाया गया है जिसके सिलसिले में जांच की जा रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!