BJP का समर्थन कर सकते हैं पूर्व सांसद धनंजय सिंह, समर्थक को अगले कदम का इंतजार

Edited By Ramkesh,Updated: 11 May, 2024 08:35 PM

former mp dhananjay singh may support bjp supporters waiting

हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आए बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह के एक ट्वीट ने जौनपुर की सियासत में हचल मचा दी है। दरअसल, पूर्व सांसद ने लिखा राजनीति में उतार चढाव लगा रहता है लेकिन लोकतंत्र में जनता का अपार स्नेह व समर्थन ही एक राजनेता की ताकत...

जौनपुर: हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आए बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह के एक ट्वीट ने जौनपुर की सियासत में हचल मचा दी है। दरअसल, पूर्व सांसद ने लिखा राजनीति में उतार चढाव लगा रहता है लेकिन लोकतंत्र में जनता का अपार स्नेह व समर्थन ही एक राजनेता की ताकत होती है। मुझे मेरी जनता ने सदैव अपने हृदय से लगा कर रखा, भरोसा जताया है और मैं धनंजय कटिबद्ध हूं अपनी जनता के लिए कि मैं हर स्थिति परिस्थिति में उनके साथ खड़ा मिलूं। आप तनिक भी निराश ना होइएगा , जल्द ही आप सभी के साथ बैठकर सही फैसला लिया जाएगा जो जनमानस निहित होगा ।

होइहि सोइ जो राम रचि राखा…धनंजय सिंह ट्विटर पर किया पोस्ट
उन्होंने आगे लिखा हम आज अपने आराध्य प्रभु श्रीराम को स्मरण करते हुए प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर हमें जनता के हित में फैसला लेने की ताकत दे। कहते हैं ना ।। होइहि सोइ जो राम रचि राखा ।। वहीं इस चौपाई से अंदाजा लगाया जा रहा है कि धनंजय सिंह लोकसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन कर सकते है।  वहीं उनके समर्थकों को सिर्फ खुले ऐलान का इंतजार है।

गौरतलब है कि बसपा नेता ने श्रीकला रेड्डी का टिकट काट कर श्याम सिंह यादव को जो जौनपुर से प्रत्याशी बनाया है। नामांकन के आखिरी दिन ही श्याम सिंह ने पर्चा दाखिल किया था।  इसे लेकर बसपा नेता घनश्याम ने कहा, श्रीकला रेड्डी जी का टिकट फाइनल था।  उन्होंने खुद ही चुनाव लड़ने से इनकार किया और जब उन्होंने मना किया तब हमने अपना नया उम्मीदवार खोजा। एक मई को उनका नामांकन कराया गया था हमारे सारे कार्यकर्ता लगे हुए थे और एकाएक इस तरह की बात करना संकेत देता है कि उन पर दबाव था उन्होंने कहा कि 2019 की तरह 2024 में जीत हासिल करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!