हमीरपुर में फर्जी SDM पुलिस के हत्थे चढ़ा, वाहन समेत गिरफ्तार

Edited By Ramkesh, Updated: 17 Jun, 2022 06:33 PM

fake sdm caught by police in hamirpur arrested along with vehicle

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में कल देर रात मौरंग के ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे एक फर्जी उपजिलाधिकारी (एसडीएम) को पुलिस ने वाहन समेत गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है।  पुलिस के अनुसार इस दौरान फर्जी एसडीएम का वाहन चला...

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में कल देर रात मौरंग के ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे एक फर्जी उपजिलाधिकारी (एसडीएम) को पुलिस ने वाहन समेत गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है।  पुलिस के अनुसार इस दौरान फर्जी एसडीएम का वाहन चला रहा चालक भागने में सफल रहा। फर्जी एसडीएम के पास से पुलिस ने 5400 रुपये बरामद किये है। पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बताया कि सुमेरपुर कस्बे में गल्ला मंडी के पास बोलेरो जीप में एसडीएम सदर का स्टीकर, हूटर व नीली एवं लाल बत्ती लगाकर एक व्यक्ति टॉर्च लगाकर मौरंग के ट्रक रुकवाकर वसूली कर रहा था। इसकी जानकारी होते ही सुमेरपुर पुलिस ने नजदीक जाकर फर्जी एसडीएम से पूछताछ की, तभी मौका पाकर जीप चालक भाग गया।

पुलिस ने फर्जी एसडीएम की पहचान अंकित सिंह पुत्र रामगोपाल सिंह, निवासी मंगला विहार थाना चकेरी जिला कानपुर के रूप में कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ में पता चला है कि वाहन चालक हिमांशु गुप्ता पुत्र बलराम भी चकेरी का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पटेल ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट एवं संपत्ति कुर्क की कार्यवाही की जायेगी। इनके द्वारा प्रयोग लाई जा रही जीप के भी वैध कागजात न होने के कारण पुलिस ने इसकी भी जांच शुरु कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!