डिंपल यादव के जन्मदिन पर कंबल बांटना सपाइयों को पड़ा भारी, 4 नामजद सहित 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Edited By Imran, Updated: 16 Jan, 2022 01:49 PM

distributing blankets on dimple yadav s birthday was heavy

उत्तर प्रदेश में चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता चल रहा है। इसी बीच पुलिस ने समाजवादी पार्टी के चार नामजद व 10 अज्ञात सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता चल रहा है। इसी बीच पुलिस ने समाजवादी पार्टी के चार नामजद व 10 अज्ञात सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
PunjabKesari
दरअसल, उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के जन्मदिन के अवसर पर सपा के कार्यकर्ता गरीबों में कंबल बाट रहे थे। इस दौरान काफी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। इस पर कार्रवाई करते हुए  पुलिस ने आचार संहिता उलंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। 
PunjabKesari
कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक भरत उपाध्याय ने बताया कि आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए दिन में गोष्ठी कार्यक्रम किया जा रहा था, इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन भी नहीं किया गया।
PunjabKesari
सामाजिक दूरी तार-तार थी और किसी के चेहरे पर मास्क तक नहीं था।बगैर अनुमति के कार्यक्रम कराने और भीड़ जुटाने पर सप्तसागार चौकी प्रभारी की शिकायत के आधार पर प्रभाकर यादव, बच्चा यादव, राजू यादव, बच्चा साहनी समेत दस अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता और कोविड महामारी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!