देवरिया: कातिल ने दादा-दादी को जेल कराने के लिए दी थी मासूम को मौत, PUBG के लिए करते थे रोक-टोक

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 08 Jul, 2022 01:22 PM

deoria the murderer gave death to the innocent

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में 6 साल की बच्चे की अपहरण के बाद हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में आरोपी युवक ने छात्र की हत्या कर अपने बूढ़े दादा-दादी को फंसा कर उन्हें जेल भेजने की प्लानिंग बनाई थी।

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में 6 साल की बच्चे की अपहरण के बाद हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में आरोपी युवक ने छात्र की हत्या कर अपने बूढ़े दादा-दादी को फंसा कर उन्हें जेल भेजने की प्लानिंग बनाई थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने लगभग 12 घंटे में ही शव बरामद कर लिया और युवक का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

मामला लार थाना क्षेत्र के हरखौली का है। यहां गोरख यादव का पुत्र संस्कार गांव में ही निजी ट्यूशन शिक्षक नरसिंह शर्मा (60) के घर पढ़ने जाया करता था। परिजनों के अनुसार, वह बुधवार दोपहर करीब 1 बजे ट्यूशन के लिए घर से निकला था। युवक के घर पर न लौटने से उसके पिता ट्यूशन पहुंचे तो वहां पता चला कि बेटा ट्यूशन आया ही नहीं। ऐसे में परिजन युवक को गांव में ढूंढने लगे। इसी दौरान उन्हें खेत में एक पत्र मिला, जिसमें पांच लाख रुपये की मांग की गई थी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

PunjabKesari

बता दें कि युवक के दादा-दादी उसे पबजी खेलने से मना करते थे। इस वजह से युवक उनसे नाराज रहता था। एक दिन युवक ने उन्हें जेल भेजने के लिए घटिया हरकत की। उसने छह वर्षीय छात्र की हत्या की और शव को घर के शौचालय में छिपा दिया। फिर गांव के एक खेत में पत्र फेंक कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। पत्र में उसने 5 लाख मिलने पर छात्र को मुक्त करने की बात लिखी थी। पुलिस ने कुछ घंटे में ही शव बरामद कर लिया। युवक ने कबूला कि गला दबाकर हत्या की थी। युवक के खिलाफ कार्रवाई शुरु हो चुकी है।

  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!