जेवर सीट को लेकर RLD में घमासान जारी, अवतार भड़ाना के ऐलान के बाद इंद्रवीर भाटी भी नामांकन के लिए तैयार

Edited By Imran, Updated: 21 Jan, 2022 03:04 PM

controversy continues in rld regarding jewar seat

उत्तर प्रदेश विधानसभा में चुनाव में जेवर विधानसभा सीट से खुद को उम्मीदवार बनाने के लिए राष्ट्रीय लोकदल में जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। बीते दिनों अवतार सिंह भड़ाना इस सीट से चुनाव लड़ने को लेकर असमंजस में थे, लेकिन जैसे उन्होंने जेवर से चुनाव लड़ने...

जेवर: उत्तर प्रदेश विधानसभा में चुनाव में जेवर विधानसभा सीट से खुद को उम्मीदवार बनाने के लिए राष्ट्रीय लोकदल में जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। बीते दिनों अवतार सिंह भड़ाना इस सीट से चुनाव लड़ने को लेकर असमंजस में थे, लेकिन जैसे उन्होंने जेवर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो इंद्रवीर भाटी भी नामांकन करने के लिए तैयार हो गए। बता दें कि जेवर विधानसभा से पार्टी का सिंबल फिलहाल इंद्रवीर भाटी एडवोकेट के पास ही है। वहीं, आज नामांकन का आखिरी दिन है और अगर इंद्रवीर भाटी अपना नामांकन कर देते हैं तो अवतार भड़ाना का नामांकन निर्दलीय हो जायेगा। 

 

बता दें कि मुजफ्फरनगर की मीरापुर सीट से मौजूदा विधायक भड़ाना हाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर रालोद में शामिल हो गए थे। रालोद, समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ रही है। इस सप्ताह की शुरुआत में 64 वर्षीय गुर्जर नेता ने जेवर से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था, जहां उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 10 फरवरी को मतदान होना है।
 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!