कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सपा पर साधा निशाना, कहा- ED और CBI से डरकर ढोल बजा रहे अखिलेश

Edited By Ramkesh,Updated: 25 Dec, 2023 12:53 PM

congress leader acharya pramod krishnam targeted sp

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में अभी करीब चार महीने का वक्त बाकी है। कांग्रेस पार्टी सभी पार्टियों को एक कर भाजपा को चुनाव में हराने की रणनीति बना रही है लेकिन उसके ही नेता ऐसे बयान दे रहे है जिससे जिससे गठबंधन को लेकर सवाल उठ रहे है।

संभल: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में अभी करीब चार महीने का वक्त बाकी है। कांग्रेस पार्टी सभी पार्टियों को एक कर भाजपा को चुनाव में हराने की रणनीति बना रही है लेकिन उसके ही नेता ऐसे बयान दे रहे है जिससे जिससे गठबंधन को लेकर सवाल उठ रहे है।

 दरअसल, कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने संभल जिले में एक निजी कार्यक्रम में कहा कि अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन का हिस्सा नहीं है। नेता ने बातचीत के दौरान कहा कि अखिलेश यादव की दुकान बंद चुकी है। ईडी और सीबीआई से डरकर ढोल बजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी बीजेपी के पीएम नहीं मोदी जी हमारे भी पीएम है।

बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं को लेकर हिन्दू विरोधी करार दे चुके है। उन्होंने एक बयान में कि था कि कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता हैं जो भगवान राम से नफरत करते हैं। ये नेता 'हिंदू' शब्द से भी नफरत करते हैं, वे हिंदू धार्मिक गुरुओं का अपमान करना चाहते हैं।  अगर पार्टी नरेंद्र मोदी को कड़ी टक्कर देना चाहती है तो प्रियंका गांधी को पीएम फेस बनाएं। उन्होंने कहा कि जो ईसा मसीह में विश्वास नहीं करता, वह ईसाई नहीं हो सकता। उसी तरह, जो भगवान राम से नफरत करता है, वह हिंदू नहीं हो सकता। दुनिया जानती है कि राम मंदिर निर्माण को रोकने के प्रयासों ने सनातन धर्म में विश्वास करने वालों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इस तथ्य पर कोई पर्दा नहीं है कि भगवान राम से कौन प्यार करता है या कौन नफरत करता है। यह सब लोग जानते हैं।

ये भी पढ़ें:-डॉ. आंबेडकर के मिशन को पूरा करने के लिए PDA को मजबूत बनाएं: अताउर रहमान

बरेली: समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव एवं विधायक अताउर रहमान ने सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डॉ. आंबेडकर के मिशन को सत्ता में बैठे लोग समाप्त करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। लोकतांत्रिक व्यवस्था को समाप्त कर तानाशाही लाने की जुगत में हैं। अगर आप खामोश रहोगे तो बाबा साहब का मिशन अधूरा रह जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!