DM से शिकायत करना मंदबुद्धि को पड़ा भारी, महिलाकर्मियों ने बाल पकड़कर बेरहमी से घसीटा

Edited By Ajay kumar,Updated: 20 Feb, 2020 06:34 PM

complaining to dm the retarded got heavy the women workers

उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रूखाबाद से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां जिलाधिकारी के कार्यालय में एक मंद बुद्धि महिला को डीएम से शिकायत करना उस समय भारी पड़ गया, जब महिला...

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रूखाबाद से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां जिलाधिकारी के कार्यालय में एक मंद बुद्धि महिला को डीएम से शिकायत करना उस समय भारी पड़ गया, जब महिला जिलाधिकारी के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची।
PunjabKesari
जिलाधिकारी ने महिला की मानसिक हालत ठीक न होने के चलते उसे प्राथमिक उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजने का आदेश कर दिया। लेकिन जिलाधिकारी आदेश देने के बाद अपने कार्यालय से चले गये। जिलाधिकारी के जाते ही डीएम कार्यालय की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों समेत महिला होमगार्ड ने महिला को धक्का मुक्की कर बाल पकड़ कर घसीटते हुए एम्बुलेंस में डाल दिया।
PunjabKesari
बता दें कि मंद बुद्धि महिला बाल पकड़े जाने से जोर-जोर चिल्लाने लगी और हंगामा शुरू कर दिया। लेकिन मौजूद महिला सुरक्षा कर्मियों ने जिलाधिकारी के आदेश का अनुपालन कुछ इस कदर कर दिया कि मानवता ही शर्मसार हो गयी। वहीं अब महिला को घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि महिला मंद बुद्धि है। उसे एम्बुलेंस से लोहिया अस्पताल भेजा गया। डीएम कार्यालय में हुई इस घटना को देख लोग हैरान हैं कि अब अपनी फरियाद लेकर कहां जायें। पीड़िता को अस्पताल में छोड़ने के बाद अभी तक महिला का कुछ अता-पता तो नहीं चल रहा है।
PunjabKesari
वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुबन सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और इस मामले की जांच करा कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!