आज आजमगढ़ और वाराणसी दौरे पर रहेंगे CM Yogi, सावन मेले और कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

Edited By Pooja Gill,Updated: 22 Jul, 2024 10:36 AM

cm yogi will be on azamgarh and varanasi

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आजमगढ़ और वाराणसी दौरे पर रहेंगे। सीएम सबसे पहले आजमगढ़ पहुंचेंगे  और इसके बाद वाराणसी जाएंगे। सीएम यहां पर विकास कार्यों...

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आजमगढ़ और वाराणसी दौरे पर रहेंगे। सीएम सबसे पहले आजमगढ़ पहुंचेंगे  और इसके बाद वाराणसी जाएंगे। सीएम यहां पर विकास कार्यों, आने वाले त्योहार/ मेले के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा करेंगे। वहीं, जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। 

सीएम योगी करेंगे कानून व्यवस्था की समीक्षा  
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे पहले आजमगढ़ दौरे आएंगे। वह सुबह 11:00 बजे आजमगढ़ पहुंचेंगे। इसके बाद सीएम आजमगढ़ मंडल के सांसदों विधायकों और एमएलसी से बातचीत करेंगे और विकास कार्यों, कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे।

सावन मेले की समीक्षा करेंगे योगी
आजमगढ़ दौरे के बाद सीएम योगी वाराणसी आएंगे। सीएम यहां पर शाम 4:00 बजे पहुंचेंगे। यहां पहुंचने के बाद योगी वाराणसी में लगने वाले सावन मेला की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वाराणसी मंडल के जनप्रतिनिधियों से भी बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर हर मंडल से संवाद कर रहे हैं।

सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सीएम के वाराणसी और आजमगढ़ आगमन को देखते हुए पहले से ही तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।  

यह भी पढे़ंः UP Nameplate Controversy: नेम प्लेट मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, योगी सरकार के आदेश के खिलाफ याचिका दाखिल; आज होगी सुनवाई
उच्चतम न्यायालय उत्तर प्रदेश सरकार के उस आदेश के खिलाफ याचिका पर आज सोमवार को सुनवाई करेगा जिसमें कहा गया है कि कांवड़ यात्रा मार्ग पर भोजनालयों को अपने मालिकों के नाम प्रदर्शित करने होंगे। न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय और न्यायमूर्ति एसवीएन भट्टी की पीठ गैर सरकारी संगठन ‘एसोसिएशन ऑफ प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट्स' द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई कर सकती है। बता दें कि मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा कांवड़ यात्रा मार्ग पर सभी भोजनालयों को अपने मालिकों के नाम प्रदर्शित करने के लिए कहे जाने के कुछ दिन बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को विवादास्पद आदेश को पूरे राज्य के लिए विस्तारित कर दिया। इस सप्ताह की शुरुआत में मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा जारी आदेश की विपक्षी दलों और केंद्र में सत्तारूढ़ राजग के कुछ सदस्यों ने आलोचना की है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!