फर्रूखाबाद में रोड रोलर से कार टकराई, मां-बेटे की दर्दनाक मौत... पिता की हालत गंभीर

Edited By Mamta Yadav, Updated: 18 Jun, 2022 05:43 PM

car collided with road roller painful death of mother and son

उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को एक रोड रोलर से, कार की जोरदार टक्कर में मां और बेटे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है। उत्तेजित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को एक रोड रोलर से, कार की जोरदार टक्कर में मां और बेटे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है। उत्तेजित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।       

पुलिस ने यहां बताया कि जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम वंथल शाहपुर निवासी गुड्डू उर्फ नयाब उम्र करीब 40 वर्ष अपनी पत्नी यासमीन उम्र करीब 37 वर्ष तथा पुत्र कैश उम्र करीब 12 वर्ष के साथ एक कार में सवार होकर आज शनिवार प्रात: करीब 9:00 बजे ग्राम बेहटा अपनी ससुराल के लिए रवाना हुए। यह कार थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरिकपुर, मोहम्मदाबाद के मध्य जब ग्राम रैयपुरा के समीप जा रही थी तभी, एक रोड रोलर की लापरवाही से जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा कार में सवार यासमीन और उनके पुत्र कैश की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पिता गुड्डू उर्फ नयाब गंभीर रूप से घायल हो गया।       

सड़क दुर्घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने घटनास्थल सड़क पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी संजय कुमार, पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह गौर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने जाम लगाने वाले ग्रामीणों को मृतक आश्रितों को पांच पांच लाख रुपये का कृषि बीमा एवं अन्य सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया। इस दौरान रोड रोलर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए गुड्डू को फरुर्खाबाद के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उपचार के लिए भिजवा दिया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!