​हैवानियत: नाबालिग किशोरी को दरिंदो ने जबरन पिलाई शराब, फिर बारी-बारी से किया रेप

Edited By Ramkesh,Updated: 30 Aug, 2024 03:29 PM

brutality brutals forced a minor girl to drink alcohol then

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने नाबालिग किशोरी संग गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान जब किशोरी बेसुध हो गई तो आरोपी मौके से आरोपी फरार हो गए।  काफी देर बाद जब...

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने नाबालिग किशोरी संग गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान जब किशोरी बेसुध हो गई तो आरोपी मौके से आरोपी फरार हो गए।  काफी देर बाद जब पीड़िता को होश आया तो डायल 112 पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को स्थानीय थाने लेकर गई। पीड़ित की बहन की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

जबरन शराब पिलाकर किशोरी से​ हैवानियत
जानकारी के मुताबिक मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र का जहा 16 साल की नाबालिग युवती ने आरोप लगाया है कि उसको जबरन शराब पिलाकर 3 लोगों ने उसके साथ रेप किया है और जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़िता ने बताया घटना के बाद किसी तरह से उनकी चंगुल से भागकर पुलिस को फोन किया।

PunjabKesari

पीड़िता का आरोप- पुलिस नहीं ले रही मामले में एक्शन
पीड़ित परिजनों को आरोप है कि इस मामले में कोई सुनवाई नही कर रही थी, लेकिन खबर के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है। बताया जा रहा है कि अब पीड़िता की बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तीनो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 जानिए घटना पर क्या बोली पुलिस
सीओ राठ प्रमोद सिंह ने बताया कि एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का प्रकरण सामने आया है।  इस मामले में बहन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया हैं। साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है।  आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।  प्रकरण में विवेचना प्रचलित है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेज दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!