बरेली: मुहर्रम के जुलूस में DJ को लेकर दो समुदायों में पथराव, कई लोग जख्मी... पुलिस ने संभाला मोर्चा

Edited By Mamta Yadav, Updated: 09 Aug, 2022 08:41 PM

bareilly stone pelting in two communities regarding dj in muharram procession

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में मुहर्रम के जुलूस निकलने के दौरान डीजे बजाने को लेकर आक्रोशित एक समुदाय के लोगों ने पथराव कर दिया। प्रतिशोध में दूसरे पक्ष ने भी पथराव शुरू कर दिया जिससे कई लोग घायल हो गए। सूचना पर अधिकारी...

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में मुहर्रम के जुलूस निकलने के दौरान डीजे बजाने को लेकर आक्रोशित एक समुदाय के लोगों ने पथराव कर दिया। प्रतिशोध में दूसरे पक्ष ने भी पथराव शुरू कर दिया जिससे कई लोग घायल हो गए। सूचना पर अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले को शांत कराया। पुलिस ने हंगामा व पथराव करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। बिगड़े हालातों को देखते हुए भारी फोर्स तैनात कर दी गई है।
PunjabKesari
एसपी क्राइम बरेली एसपी सिंह ने बताया कि मंगलवार पूर्वाह्न में मझौआ गंगापुर गांव में मुहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था जिसमें डीजे भी लगाया गया था। डीजे लगाने का एक समुदाय विशेष के लोगों ने विरोध किया कि मोहर्रम जुलूस में कभी भी डीजे नहीं लगा है। नई परम्परा बताकर लोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया, इस बीच पथराव हो गया। इसके विरोध में जुलूस निकाल रहे लोगों ने भी पथराव किया और विरोध करने पर प्रतिष्ठान को निशाना बनाया इसमें महिलाएं भी शामिल रही। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत कर स्थिति सामान्य कराया। पुलिस ने डीजे हटवाकर मामला शांत कराकर जुलूस को निकलवाया।

प्रशासन ने तनावपूर्ण शांति को देखते हुए मझौआ गंगापुर गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गयी है। जिला प्रशासन कहा है कि किसी भी तरह की नई परम्परा नहीं डाली जाएगी। अगर कोई नई परम्परा डालता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पथराव करने वालों की तलाश की जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने स्थिति को काबू में कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!