क्वारंटीन सेंटर में बार डांसरों ने अर्द्धनग्न होकर किया हंगामा, जानें वजह

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 20 May, 2020 04:32 PM

bar dancers in a quarantine center committing a furore learn the reason

मादकता शराब की हो या बीयर की यह जब चढ़ता है तो...जग बौरा जाता है। कुछ ऐसा ही नजारा रहा उत्तर प्रदेश मुरादाबाद के एक क्वारंटीन सेंटर का। जहां क्वारंटीन बार डांसरों ने बीयर के लिए जमकर हंगामा किया...

मुरादाबादः मादकता शराब की हो या बीयर की यह जब चढ़ता है तो...जग बौरा जाता है। कुछ ऐसा ही नजारा रहा उत्तर प्रदेश मुरादाबाद के एक क्वारंटीन सेंटर का। जहां क्वारंटीन बार डांसरों ने बीयर के लिए जमकर हंगामा किया। इन डांसरों ने बीयर की डिमांड करते हुए अपनी हदें तक पार कर दीं। उनमें से एक महिला ने तो अपने ही तीन साल के बच्चे को बालकनी से लटकाकर नीचे गिरा देने की धमकी दी। इसी दौरान दूसरी कुछ महिलाओं ने अपने कपड़े उतार फेंके और अंत: वस्त्रों में डांस करने लगीं।

नहीं दी बीयर तो बच्चे को फेंक दूंगी बालकनी से नीचे
बता दें कि डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ से महिलाएं बीयर की मांग कर रही थीं। इंकार करने पर एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे को एमआईटी हॉस्टल की बालकनी से नीचे लटकाकर फेंक देने की धमकी दी। उसने कहा कि यदि उसे बीयर लाकर नहीं दी गई तो वह अपने बच्चे को नीचे फेंक देगी। इतना ही नहीं बार डांसर महिलाएं अर्द्धनग्न अवस्था में आ गईं और कहा कि यदि उन्हें बीयर नहीं दी गई तो ठीक नहीं होगा। मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत किया।

सहायक पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि मुंबई से आदर्श कालोनी लौटे 72 लोगों में तीन से 13 वर्ष की आयु के 12 बच्चे, 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं। मुंबई से लौटने के बाद इनमें से 20 की कोरोना टेस्टिंग हुई थी। जिनमें से पांच पॉजिटिव निकले हैं। लिहाजा मंगलवार को बाकी सभी को क्वारंटीन कर दिया गया। उन्होंने बताया कि पहले तो महिलाएं क्वारंटीन सेंटर जाने को राजी नहीं थीं। किसी तरह उन्हें एमआईटी तक लाया गया। इसके बाद शाम को 5 बजे से इन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। महिलाओं की जिद थी कि यदि उन्हें पीने को बीयर नहीं दी गई तो वह इसी तरह बवंडर करेंगी।

तैनात की गईं महिला पुलिस
एसएसपी ने बताया कि इस सेंटर पर अब महिला पुलिसकर्मियों को तैनात कर पैनी नजर रखने को कहा गया है। पुलिसकर्मियों की संख्या अपेक्षाकृत बढ़ा दी गई है और कहा कि किसी तरह की अव्यवस्था न होने दें। क्वारंटीन सभी महिलाओं को यह देखना चाहिए कि इस समय किस तरह की परिस्थिति हैं। ऐसे में सभी को नियमों के दायरे में ही रहना होगा। इनमें से निगेटिव आए 15 लोगों को देर रात बाकी से अलग एमआईटी में ही गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट कर दिया गया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!