ओम प्रकाश राजभर ने BJP पर साधा निशाना, कहा- चुनाव आते ही याद आए बाबासाहेब

Edited By Ramkesh, Updated: 30 Jun, 2021 12:23 PM

babasaheb should be remembered as soon as elections come rajbhar

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख एवं पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा सरकार ने बाबासाहेब के नाम पर सांस्कृतिक केंद्र का शिलान्यास करने लगी अच्छा है।...

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख एवं पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा सरकार ने बाबासाहेब के नाम पर सांस्कृतिक केंद्र का शिलान्यास करने लगी अच्छा है। सुभाष का स्वागत करती है, लेकिन पूर्व से अब तक तमाम सरकारें बनी एक भी सरकारों ने बाबासाहेब डॉक्टर अंबेडकर जी की एक आयल प्रिंट फोटो विधानसभा सदन के अंदर नहीं लगा पाई ।

उन्होंने कहा मैं सदन में इस बात को उठाया था, लेकिन अभी तक सरकार ने नहीं लगाया। बाबा साहब ने संविधान के पहले पन्ने पर समता स्वतंत्रता बंधुता और न्याय की बात की है पर भाजपा सरकार दलित OBC अल्पसंख्यक वंचित वर्ग को प्रशासनिक क्षेत्र में भागीदारी नहीं देगी नौकरियों में उनकी हिस्सेदारी नहीं देगी। SC, ST,OBC,का आरक्षण भाजपा सरकार समाप्त करेगी। इनको न्याय नहीं देगी,  भाजपा सरकार सिर्फ वोट लेने के लिए महापुरुष को याद करती है। उनके वंशजों को जब हिस्सा देना होता है तो भूल जाती है भाजपा सरकार बताएं साडे 4 वर्ष में सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट क्यों नहीं लागू कर पाई है ।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!