आजमगढ़: जेठ धर्मेंद्र यादव के खिलाफ आज रोड शो करेंगी अपर्णा यादव, भोजपुरी सितारे भी होंगे शामिल

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 23 May, 2024 11:07 AM

azamgarh aparna yadav will do a road show today against dharmendra

लोकसभा चुनाव के लिए छठवें चरण के लिए चुनाव प्रचार आज शाम 6 बजे थम जाएगा। चुनाव प्रचार का आज अंतिम ...

आजमगढ़: लोकसभा चुनाव के लिए छठवें चरण के लिए चुनाव प्रचार आज शाम 6 बजे थम जाएगा। चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इस चरण में यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होना है। इसी कड़ी में सपा सुप्रीमो रहे मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू एवं बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव आज जेठ धर्मेंद्र यादव के खिलाफ रोड शो करेंगी। रोड शो में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी रहेंगे। फिल्म स्टार सुनील शेट्टी भी आ सकते हैं। दरअसल, धर्मेंद्र यादव को समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं बीजेपी ने आजमगढ़ सीट पर बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को उम्मीदवार बनाया है। 

भाजपा जिलाध्यक्ष आजमगढ़ श्रीकृष्ण पाल ने बताया कि बृहस्पतिवार को नरौली से निकलकर रोड शो चौक के रास्ते हाफिजपुर चौराहे पर जाकर समाप्त होगा। सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के प्रतिनिधि संतोष श्रीवास्तव ने बताया कि रोड शो में मशहूर सिने तारिका अक्षरा सिंह, मनोज टाइगर के साथ ही बालीवुड के एक्शन स्टार सुनील शेट्टी के भी शामिल होने की उम्मीद है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आजमगढ़ में कैंप की हुई हैं। वह कई जगहों पर चौपाल करते हुए नजर आ रही हैं। निरहुआ 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के सामने हार का सामना कर चुके हैं। यह सीट यादव बहुल इलाके की मानी जाती है। यहां बीते कुछ चुनावों के दौरान अखिलेश यादव के परिवार का दबदबा रहा है, लेकिन बीते उपचुनाव में यहां बीजेपी के टिकट पर दिनेश लाल यादव ने जीत दर्ज की थी। 

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण की वोटिंग 25 मई को होगी। इस फेज में उत्तर प्रदेश में 14 सीटों पर वोटिंग होगी। इस चरण में 162 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में बंद होगी। इस चरण में सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, इलाहाबाद, फूलपुर, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीरनगर, लालगंज, जौनपुर, मछलीशहर, भदोही और आजमगढ़ में वोटिंग होगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!