अजब गजब बाइक: 'टार्जन चाचा' के इशारे पर बाइक से निकलते हैं पैसे, देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग..

Edited By Harman Kaur,Updated: 29 Oct, 2022 06:14 PM

amazing bike at the behest of tarzan uncle money comes out of the bike

बरेलीः यूपी के बरेली में रहने वाले मोहम्मद सईद उर्फ 'टार्जन चाचा' आज कल अपनी बाइक को लेकर चर्चा में  बने हुए है। दरअसल मोहम्मद सईद पिछले 45 सालों से मॉडिफाइड बाइक चला रहे हैं....

बरेलीः यूपी के बरेली में रहने वाले मोहम्मद सईद उर्फ 'टार्जन चाचा' आज कल अपनी बाइक को लेकर चर्चा में  बने हुए है। दरअसल मोहम्मद सईद पिछले 45 सालों से मॉडिफाइड बाइक चला रहे हैं। इतना ही नहीं वह बाइक पर बैठकर अनोखे करतब भी दिखाते हैं। वहीं, उनकी यह बाइक आम बाइकों से काफी अलग है, क्योंकि यह बाइक के साथ-साथ एटीएम मशीन का भी काम देती है।

दरअसल बरेली जिले में रहने वाले मोहम्मद सईद 85 साल की उम्र में अपनी मोटरसाइकिल पर ऐसे-ऐसे स्टंट करते हैं, जिन्हें देख कोई भी हैरान रह जाए। वहीं, उमर के इस पड़ाव पर लोगों के लिए चलना फिरना ही बहुत मुशकिल होता है लेकिन, 'टार्जन चाचा' के बाइक पर हैरान कर देने वाले कारनामों को देखकर लोग भी अचंभित रह जाते है। जहां एक तरफ लोग सईद की वाहवाही करते हुए नहीं थक रहे वहीं, दूसरी तरफ सईद की बाइक के साथ फोटो लेने के लिए लोगों की लाइन लगी रहती है। बता दें कि  मोहम्मद सईद पेशे से सुर में बेचने का काम करते है।

टार्जन चाचा की तरह उनकी बाइक भी बहुत शानदार है। जिसे वह पिछले 45 वर्षों से लगातार चला रहे है। दरअसल टार्जन चाचा की बाइक उनकी बाइक आवाज सुनते ही बाइक खुद स्टार्ट हो जाती है। वहीं, बाइक में एक खास एटीएम मशीन भी लगी है जो कि लोगों को काफी आकर्षित करती है। इतना ही नहीं  टार्जन चाचा के एक आवाज देने पर मशीन से अपने आप पैसे भी निकलने लगते हैं। साथ ही यह रंगीन बाइक गाने भी सुनाती है। मोहम्मद सईद ने बताया कि उनके इशारे पर ही बाइक स्टार्ट भी होती है और रोकने पर स्टैंड पर अपने आप ही खड़ी हो जाती है। वहीं, उनकी इतनी खूबियां से भरी बाइक के चर्चे सुनकर लोग दूर दूर से इस बाइक को देखने आते है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!