अखिलेश ने साइकिल से गिरे BJP विधायक के घायल होने पर किया कटाक्ष, कहा- ‘अब भाजपाई कहेंगे वह गड्ढे का गहन अध्ययन करने के लिए उसमें उतरे थे’

Edited By Mamta Yadav, Updated: 02 Aug, 2022 09:05 PM

akhilesh took a jibe at the injured bjp mla who fell from the cycle said

साइकिल हादसे में उत्तर प्रदेश की जेवर सीट से विधायक धीरेंद्र सिंह के घायल होने की खबरों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष किया।

नोएडा: साइकिल हादसे में उत्तर प्रदेश की जेवर सीट से विधायक धीरेंद्र सिंह के घायल होने की खबरों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष किया। गौरतलब है कि 55 वर्षीय सिंह रविवार शाम जेवर में साइकिल चलाने के दौरान सड़क पर पानी से भरे गड्ढे में गिरने के कारण घायल हो गए थे। इस हादसे में उनके बायें हाथ की तीन हड्डियां टूट गई थीं। वह ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

 


अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘‘अब भाजपाई कहेंगे हमारे विधायक जी गड्ढे में गिरे नहीं, बल्कि गड्ढे का गहन अध्ययन करने के लिए उसमें उतरे थे।'' सपा अध्यक्ष ने ट्वीट के साथ घटना से जुड़ी खबर और सड़क पर मौजूद गड्ढों की तस्वीर भी साझा की।

जेवर से दो बार के विधायक सिंह ने अखिलेश की टिप्पणी पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, सिंह के एक सहयोगी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को फोन कर उनका हालचाल पूछा। सहयोगी के मुताबिक, ‘‘विधायक की सोमवार को सर्जरी हुई थी और वह अभी भी अस्पताल में हैं। मंगलवार रात उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। उनकी हालत अब स्थिर है।'' गौरतलब है कि ग्रीनफिल्ड नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के निर्माण के लिए जेवर में भूमि अधिग्रहण समझौता कराने में सिंह ने महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!