आजम की रिहाई पर अखिलेश ने जताई खुशी, कहा- झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 May, 2022 09:55 AM

akhilesh expressed happiness over azam s release said  there are

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक मोहम्मद आजम खान की रिहाई का स्वागत करते हुये शुक्रवार को कहा कि झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं। खान को उच्चतम न्यायालय...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक मोहम्मद आजम खान की रिहाई का स्वागत करते हुये शुक्रवार को कहा कि झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं। खान को उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद आज सुबह सीतापुर जिला से रिहा किया गया। अखिलेश ने आजम की रिहाई के बाद ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया।    

उन्होंने लिखा ‘‘ सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं।'' गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष पर जेल में आजम खान से मुलाकात नहीं करने और उनके लिये पैरवी न करने के आरोप लगते रहे हैं। 

हाल ही में यादव के आदेश पर सपा का एक प्रतिनिधिमंडल आजम से मिलने सीतापुर जेल पहुंचा था मगर श्री खान ने सपा नेताओं से मिलने से मना कर दिया था। उधर सपा के बागी नेता शिवपाल सिंह यादव और आजम की सीतापुर जेल में मुलाकात के निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं। आज रिहाई के दिन भी शिवपाल आजम को लेने सीतापुर जेल पहुंचे थे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

135/3

13.0

India

225/7

20.0

Ireland need 91 runs to win from 7.0 overs

RR 10.38
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!