एक्सीडेंट से युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश, कहा-घरों से निकलना दुश्वार हो गया

Edited By Ajay kumar, Updated: 29 Jul, 2022 05:52 PM

after the death of the young man due to accident

शक्तिनगर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर जयंत-शक्तिनगर मार्ग से एनसीएल द्वारा कोयला परिवहन करने वाली हाइवा से एक युवक की दुर्घटना में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया।

सोनभद्र: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर जयंत-शक्तिनगर मार्ग से एनसीएल द्वारा कोयला परिवहन करने वाली हाइवा से एक युवक की दुर्घटना में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है। ग्रामीणों का कहना है कि एनसीएल से कोयला ट्रांसपोर्टिंग कर रही हाइवा द्वारा रोजाना भीषण रूप से जाम लगा दिया जाता है। आवागमन में परेशानी होती है। घरों से बाहर निकलना दुश्वार हो गया है। अब हालात ये है कि कब कौन घर का सदस्य नहीं लौटेगा कोई पता नही है। आये दिन हो रही दुर्घटनाओं में मौत होती है।

भोपाल में पढ़ाई कर रहा छात्र छुट्टी के दौरान अपने परिवार से मिलने के लिए घर आया था। बुद्धवार की शाम किसी कार्य को लेकर शक्तिनगर की तरफ आ रहा था कि अचानक एनसीएल से कोयला लेकर आ रही हाइवा की चपेट में आ गया। जिसकी सूचना परिजनों को मिलते ही इलाज के लिए पास के अस्पताल ले गए जहाँ डाक्टरों ने वाराणसी के रिफर कर दिया। वहां इलाज के दोरान छात्र की मौत हो गई।

मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि एनसीएल से कोयला परिवहन करने वाली हाइवा की वजह से अब तक कई घरों के चिराग बुझ चुके हैं। जिसके वजह से गाँव में आये दिन मातम पसरा रहता है। दुर्घटना की सूचना लगभग रोजाना स्थानीय पुलिस समेत अन्य अधिकारियों को देकर कार्यवाही की मांग की गई थी पर कोई सुनवाई नही होती है। जिसके वजह से गाँव के एक-एक व्यक्ति की दुघर्टना में मौत हो रही है। इसलिए एनसीएल से कोयला ट्रांसपोर्टिंग या तो बंद हो या फिर सड़क पर कोयला ट्रांसपोर्टिंग करने वाली गाड़ियों को न खड़ी करें।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!