Raju Pal Murder Case: कोर्ट में सरेंडर करने का प्रयास कर रहा इनामी शूटर अब्दुल वली, पुलिस ने पहले ही कर लिया गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 21 Apr, 2023 10:40 AM

abdul wali elder brother of raju pal s killer abdul kavi arrested

कौशांबी (Kaushambi) जिले की सराय अकिल थाना पुलिस (Police) ने विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) मामले में आत्मसमर्पण (Surrender) कर चुके आरोपी अब्दुल कवी (Abdul Kavi) के बड़े भाई और वांछित अभियुक्त अब्दुल वली (Abdul Wali) को...

कौशांबी: कौशांबी (Kaushambi) जिले की सराय अकिल थाना पुलिस (Police) ने विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) मामले में आत्मसमर्पण (Surrender) कर चुके आरोपी अब्दुल कवी (Abdul Kavi) के बड़े भाई और वांछित अभियुक्त अब्दुल वली (Abdul Wali) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (SP) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 15 हजार रुपए के इनामी अब्दुल वली (Abdul Wali) को गुरुवार को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि सराय अकिल थाना क्षेत्र में भखंदा निवासी अब्दुल वली वर्ष 2005 में मारे गए बहुजन समाज पार्टी (BSP) के तत्कालीन विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) मामले में आत्मसमर्पण (Surrender) कर चुके आरोपी अब्दुल कवी का बड़ा भाई है। अब्दुल कवी को 15 अप्रैल की रात प्रयागराज (Prayagraj) में मारे गए माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahamd) और उसके भाई पूर्व विधायक अशरफ (Ashraf Ahmand) का शूटर बताया जाता है।

PunjabKesari

कौशांबी में विधायक राजू पाल के हत्यारोपी अब्दुल कवी का बड़ा भाई अब्दुल वली गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि वली के बारे में सूचना मिली थी कि वह अदालत में आत्मसमर्पण करने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर अभियुक्त अब्दुल वली को सराय अकिल थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के मिनहाजपुर गांव के पास से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सराय अकिल थाना में दर्ज कई मामलों में वांछित था। पुलिस अब अब्दुल वली से अतीक अहमद के विषय में भी जानकारी प्राप्त कर रही है।

PunjabKesari

अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में 5 पुलिसकर्मी निलंबित
माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में हुई हत्या के मामले में शाहगंज थाना के एसएचओ अश्वनी कुमार सिंह समेत 5 पुलिसकर्मियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी सूचना दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अतीक और अशरफ हत्या मामले में शाहगंज थाना के एसएचओ अश्वनी कुमार सिंह, एक उप निरीक्षक और 3 कांस्टेबल को बुधवार को निलंबित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि एसआईटी की जांच में दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही पाए जाने पर यह कदम उठाया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!