महालक्ष्मी पर्व पर केन नदी में नहाने गए दो सगे भाई-बहन समेत 3 बच्चों की डूबकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ramkesh,Updated: 28 Sep, 2021 07:41 PM

3 children including two brothers and sisters who went to bath died by drowning

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के कोलावल गांव में मंगलवार को केन नदी में डूबने दो सगे भाई-बहन समेत तीन बच्चों की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य घटना में आठ वर्षीय बच्ची की नाले में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के कोलावल गांव में मंगलवार को केन नदी में डूबने दो सगे भाई-बहन समेत तीन बच्चों की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य घटना में आठ वर्षीय बच्ची की नाले में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि महालक्ष्मी पर्व के उपलक्ष्य में मंगलवार सुबह अपनी मां के साथ केन नदी में नहाने गए बाबूराम यादव की बेटी सीता (11) और बेटा उमेश (14) तथा रामपाल यादव का बेटा सूरज (सात) एक-दूसरे को बचाने में गहरी जलधारा में डूब गए और उनकी मौत हो गयी।

 उन्होंने बताया कि ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों के शव पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि पानी में डूबने की एक अन्य घटना में बिसंडा थाना क्षेत्र के इटरा मिलौली गांव में हरिप्रसाद साहू की बेटी अमृता (आठ) की गडरा नाले में डूबने से मौत हो गयी। इस शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!