वाराणसी: एक ही चौकी के 7 पुलिसकर्मी कोराेना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 34 हुई

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 Apr, 2020 12:45 PM

varanasi 7 policemen from the same checkpoint are korena positive

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में 7 पुलिसकर्मियों समेत 8 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही यहां वैश्विक महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। कोरोना वायरस महामारी को रोकने लिए देश भर में पिछले 1 महीने से...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में 7 पुलिसकर्मियों समेत 8 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही यहां वैश्विक महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। कोरोना वायरस महामारी को रोकने लिए देश भर में पिछले 1 महीने से लॉकडाउन लगा हुआ है, जो 3 मई तक चलेगा। इस बीच उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में लॉकडाउन का पालने कराने वाले पुलिसकर्मी खुद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि शनिवार को काशी हिंदू विश्वविद्यालय से 95 जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई थी, जिनमें 8 पॉजिटिव एवं 87 नेगेटिव पाई आई हैं। जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं उनमें एक उप निरीक्षक, 3 हेड कांस्टेबल एवं इतने ही सिपाही शामिल हैं। ये सातों पुलिस वाले एक ही चौकी पर तैनात थे। इसके अलावा पितरकुंडा (बफर जोन) के नजदीक का एक 39 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!