Meerut News: दबंगों ने वीडियो वायरल कर दी जान से मारने की धमकी, बोले- '20 सेकंड में किया अधमरा अब करेंगे हत्या'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 19 May, 2024 01:04 PM

meerut news bullies made the video viral and threatened to kill

Meerut News: उत्तर प्रदेश सरकार अपराधियों पर लगातार कार्रवाई करते हुए उनपर नकेल कसने का दावा कर रही है लेकिन फिर भी अपराधी अपनी दबंगई करने से बाज़ नही आ रहे हैं। एक ऐसी ही घटना सामने आई है मेरठ में, जहां एक व्यक्ति ने दबंग को अपने घर में पेशाब करने...

(आदिल रहमान) Meerut News: उत्तर प्रदेश सरकार अपराधियों पर लगातार कार्रवाई करते हुए उनपर नकेल कसने का दावा कर रही है लेकिन फिर भी अपराधी अपनी दबंगई करने से बाज़ नही आ रहे हैं। एक ऐसी ही घटना सामने आई है मेरठ में, जहां एक व्यक्ति ने दबंग को अपने घर में पेशाब करने से रोका तो दबंगों ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं अब दबंग इस व्यक्ति को मौत के घाट उतारने की धमकी दे रहें है वो भी इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करके। पीड़ित व्यक्ति ने थाना पुलिस पर भी कार्रवाई ना करने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है।

दबंगों ने वीडियो वायरल कर दी जीन से मारने की धमकी
दरअसल, मेरठ परीक्षितगढ़ क्षेत्र में दबंगों ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल कर गांव के ही रहने वाले एक युवक को जान से मारने की धमकी दी है। इसी को लेकर पीड़ित युवक ने एसएसपी ऑफिस पहुकार अपने भाई पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस पर कार्रवाई ना किए जाने का आरोप लगाते हुए एसएसपी के दरबार मे न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित का आरोप है कि खुले घूम रहे हमलावर इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल करके उसके छोटे भाई की हत्या की धमकी दे रहे हैं।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव ऐंची खुर्द के रहने वाले अजब सिंह ने बताया कि बीती 5 मई को गांव का रहने वाला दबंग अनुज उर्फ टाइगर उनके घर में पेशाब कर रहा था। अजब सिंह के छोटे भाई जबर सिंह ने टाइगर का विरोध किया तो टाइगर और उसके साथियों ने घर में घुसकर जबर सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया था और चाकू व तमंचे हाथ में लेकर जमकर मारपीट की थी। जिसमें जबर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया था। मामले में पीड़ितों के द्वारा आरोपी अनुज उर्फ टाइगर, राहुल, अभिषेक उर्फ पाटिल और अर्जुन उर्फ गुड्डू सहित कई के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पीड़ितों का आरोप है कि थाना परीक्षितगढ़ पुलिस ने अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है और आरोपी खुले घूम रहे हैं और लगातार इंस्टाग्राम पर हथियारों के साथ बनाई गई रील वायरल करके पीड़ित को धमकी दे रहे हैं। आरोपियों द्वारा वायरल वीडियो में कहा जा रहा है कि 20 सेकेंड के अंदर पिटाई करके अधमरा कर दिया था और इस बार पीट-पीट कर जान से मार देंगे। घटना से दहशत में आए पीड़ित ने एसएसपी के दरबार में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस अधिकारियों द्वारा पीड़ित को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए थाना पुलिस को कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!