Lucknow News: कैश ऑन डिलीवरी पर मंगवाया 1.5 लाख रुपए का आईफोन, पैसे मांगने पर 'डिलीवरी ब्वॉय' की हत्या कर शव नहर में फेंका

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Oct, 2024 09:52 AM

lucknow news  delivery boy  murdered for iphone body thrown in canal

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सेवा प्रदाता कंपनी के प्रतिनिधि (डिलीवरी ब्वॉय) की दो लोगों ने कथित तौर पर आईफोन के लिए हत्या कर दी और उसका शव इंदिरा नहर में फेंक दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार यह मामला तब सामने आया...

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सेवा प्रदाता कंपनी के प्रतिनिधि (डिलीवरी ब्वॉय) की दो लोगों ने कथित तौर पर आईफोन के लिए हत्या कर दी और उसका शव इंदिरा नहर में फेंक दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार यह मामला तब सामने आया जब पुलिस की एक टीम करीब 30 वर्षीय लापता 'डिलीवरी ब्वॉय' के मामले की जांच कर रही थी और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया।

1.5 लाख के आईफोन के लिए 'डिलीवरी ब्वॉय' की हत्या
पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) शशांक सिंह के अनुसार, चिनहट निवासी गजानन ने फ्लिपकार्ट से कैश ऑन डिलीवरी पर करीब 1.5 लाख रुपए का आईफोन मंगवाया था। उन्होंने कहा कि 23 सितंबर को निशातगंज निवासी भरत साहू फोन देने उसके घर गया था, जहां गजानन और उसके साथी ने भरत की हत्या कर दी। उन्होंने भरत की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर इंदिरा नहर में फेंक दिया।

SDRF नहर में भरत का शव खोजने की कर रहा कोशिश
पुलिस के अनुसार भरत साहू के घर नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने 25 सितंबर को चिनहट थाने में इस संबंध में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित के लोकेशन और कॉल डिटेल्स की जांच करते हुए गजानन का नंबर ढूंढ निकाला और सोमवार को उसके दोस्त आकाश को हिरासत में ले लिया। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आकाश ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस को अभी तक शव नहीं मिला है। अधिकारी ने बताया कि राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) नहर में भरत का शव खोजने की कोशिश कर रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!