हाईवे पर हिट रन एंड ड्रैग की घटना: 15 किलोमीटर तक स्कूटी को खींच कर ले गया कार चालक....पीछा करती रही 3 थानों की पुलिस

Edited By Anil Kapoor,Updated: 13 Aug, 2024 08:05 AM

firozabad news the car driver dragged the scooter for 15 km

Firozabad News: आपने यूं तो कई वायरल वीडियो देखी होगीं मगर इस समय जो वायरल हो रही उसमें आप देख सकते हैं कि किस तरीके से स्कॉर्पियो कार चालक एवं उसमें सवार कुछ युवकों पर शराब के नशे का खुमार चढ़ा है। स्कॉर्पियो कार चालक ने ना इधर देखा ना उसने उधर...

(अरशद अली)Firozabad News: आपने यूं तो कई वायरल वीडियो देखी होगीं मगर इस समय जो वायरल हो रही उसमें आप देख सकते हैं कि किस तरीके से स्कॉर्पियो कार चालक एवं उसमें सवार कुछ युवकों पर शराब के नशे का खुमार चढ़ा है। स्कॉर्पियो कार चालक ने ना इधर देखा ना उसने उधर देखा और एक स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी। जिसके बाद वह स्कूटी कार के चैस में फंस गई। इसके बाद लोगों ने उस कार को रोकना चाहा तो स्कॉर्पियो कार चालक ने कार की स्पीड को बढ़ा दिया। स्कार्पियो कार का चालक कठफोरी से लेकर जसवन्त नगर तक लगभग 15 किलोमीटर तक स्कूटी को खींचते हुए ले गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सफेद कलर की स्कॉर्पियो कार UP83 AY 7001 के पीछे लोग चिल्लाते हुए उसका पीछा कर रहे हैं। मगर स्कॉर्पियो कार चालक लगातार कार की स्पीड को बढ़ा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि  एक व्यक्ति द्वारा कार को रोकने के लिए भी टायर को फेंका गया मगर टायर भी कार से टकराकर चकनाचूर हो गया।

बताया जा रहा है कि कार सवार लगभग 15 किलोमीटर दूर तक स्कूटी घसीटते हुए ले गए। इस दौरान घिसटने से कार के आगे के पहियों में आग लग गई। उसके बाद भी कार सवार कई किलोमीटर दूर तक कार भगाता रहा। फिरोजाबाद व मैनपुरी पुलिस के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने बाइकों से कार का पीछा किया। जसवंतनगर पुलिस ने वेयर हाउस के पास फ्लाई ओवरब्रिज से पहले नाकाबंदी कर दी। कार सवार युवकों को कार सहित रोका गया। कार में सवार फिरोजाबाद जिले के राहुल निवासी सैमरा गांव अतिकाबाद थाना सिरसागंज, वीरपाल सिंह और कौशलेंद्र निवासी नगला सीता गांव थाना सिरसागंज के रहने वालों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

वहीं इस मामले में उपनिरीक्षक ने बताया कि कार सवार युवकों को फिरोजाबाद जिले के थाना सिरसागंज की हाईवे स्थित बाबा की शाला पुलिस चौकी प्रभारी के हवाले कर दिया गया। बताया गया यह स्कूटी एलमपुर गांव निवासी वीर सिंह कुशवाह की थी। तथा कार को एक महीने पहले सिरसागंज के धरमई गांव के व्यक्ति से खरीदा गया था। गनीमत यह रही कि स्कूटी का चालक कार की चपेट में नहीं आया अन्यथा कोई बड़ी घटना घट सकती थी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!