VIDEO: दबंग युवक ने बीच सड़क पकड़ा दारोगा का कॉलर, पिटाई के बाद दी धमकी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 30 May, 2024 03:11 PM

domineering youth caught the inspector s collar middle of the road

#UttarPradesh #UPPolice #Mathura उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मंगलवार देर रात दो पक्षों में गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हो गया... विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस को रोक-टोक करना भारी पड़ गया। एक युवक ने दरोगा का गिरेबान पकड़ लिया। वर्दी फाड़ दी।...

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मंगलवार देर रात दो पक्षों में गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हो गया... विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस को रोक-टोक करना भारी पड़ गया। एक युवक ने दरोगा का गिरेबान पकड़ लिया। वर्दी फाड़ दी। दरोगा के साथ हाथापाई भी की।

गजब है साहब...ये है यूपी पुलिस, जहां इनकी हालत तो देखिए...कैसे बीच सड़क पर सरेआम गिरेबान पर हाथ डाला जाता है...और जमकर पीट दिया जाता है...वीडियो में आप खुद देख सकते हैं, कि कैसे दबंग युवक खाकी की कॉलर पकड़कर अपने आका को फोन मिलाता है...फिर दारोगा से बोलता है ये लो बात करो...दारोगा साहब बात भी करते हैं...लेकिन दंबग युवक कॉलर से हाथ नहीं हटाता है...दारोगा साहब हांफते-डाफते बीच बीच में पानी भी पीते हैं और कॉलर छुड़ाने की कोशिश करते हैं लेकिन दबंग युवक यहीं कहता तुमको देख लेंगे।

दरअसल, ये पूरा मामला है यूपी के मथुरा जनपद का... जहां झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ ही दबंगों ने मारपीट कर डाली...आरोप है कि कुछ युवकों ने एसयूवी से बाइक सवार को टक्कर मार दी थी... जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ...इस पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो दबंग पुलिसकर्मियों से भी भिड़ गए...वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एक हाथ से दारोगा की कॉलर पकड़े हुए और दूसरे से मोबाइल पर बात कर रहा है. साथी पुलिसकर्मी उसे घसीटकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहे हैं. आरोप है कि दबंगों ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की।

फिलहाल, पुलिस ने इस घटना में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी अरविंद कुमार का कहना है कि झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ कुछ लोगों द्वारा अभद्रता व मारपीट की गई और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की गई. इस केस में संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को पकड़ा गया है. बाकी अन्य की तलाश की जा रही है। खैर, इस पूरे मामले पर जहां पुलिस प्रशासन अब कार्रवाई की बात कह रही है...वहीं ये सवाल उठने लगा है कि उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ भले ही लाख दावा करते हो... लेकिन प्रदेश में दबंगों की गुंडागर्दी खत्म नहीं हो रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!