Lok Sabha Elections 2024: डुमरियागंज में CM योगी आदित्यनाथ के सामने मंच पर गिरे BJP सांसद जगदंबिका पाल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 May, 2024 08:48 AM

bjp mp jagdambika pal fell on the stage in front of cm yogi in dumariyaganj

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए अंतिम दो चरणों का प्रचार अभियान तेजी से चल रहा है। इसी कड़ी में डुमरियागंज से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जगदंबिका पाल मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करने आए सीएम योगी...

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए अंतिम दो चरणों का प्रचार अभियान तेजी से चल रहा है। इसी कड़ी में डुमरियागंज से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जगदंबिका पाल मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करने आए सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत करने के दौरान मंच पर गिर गए। मंच पर मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया। इसी दौरान सीएम योगी उनके पास पहुंचे और उनका हाल जाना। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में लोगों से जगदंबिका पाल को फिर से चुनने की अपील की।

CM योगी के सामने मंच पर गिरे BJP सांसद जगदंबिका पाल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को डुमरियागंज में सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली थी।  रैली के लिए सीएम योगी मंच पर चढ़ रहे थे और उनके आगे-आगे मौजूदा बीजेपी सांसद और वर्तमान प्रत्याशी जगदंबिका पाल भी मंच पर चढ़ रहे थे। भाजपा सांसद जगदंबिका पाल जैसे ही मंच पर चढ़े तो वह गिर गए। जिस समय यह घटना हुई उस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ उनके पीछे मौजूद थे। हालांकि बीजेपी सांसद के गिरने के बाद उनके सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें संभाला और फिर उठाया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर अब इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस घटना के बाद यहां आयोजित जनसभा पूरी हुई और सीएम योगी ने मंच से विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश का हर माफिया समाजवादी पार्टी के साथ संबंध रखता है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश सहित देश के अलग-अलग राज्यों में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!