बांदा में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मोटरसाइकिल.... 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 10 Oct, 2024 03:17 PM

banda news motorcycle collided with a parked truck three people died

Banda News: उत्तर प्रदेश में बांदा से सटे चित्रकूट जिले में एक मोटरसाइकिल सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई जिससे उस पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई। सदर कोतवाली कर्वी के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उपेंद्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात...

Banda News: उत्तर प्रदेश में बांदा से सटे चित्रकूट जिले में एक मोटरसाइकिल सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई जिससे उस पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई। सदर कोतवाली कर्वी के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उपेंद्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात करीब 11 बजे बेड़ी पुलिया के नजदीक तेज गति से जा रही एक मोटरसाइकिल सामने खड़े ट्रक से टकरा गयी। इस घटना में कपसेठी गांव के रहने वाले संजय (20), अभिलाष (16) और छोटू (19) गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने छोटू को मृत घोषित कर दिया।

खड़े ट्रक से टकराई मोटरसाइकिल, 3 लोगों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एसएचओ ने बताया कि घायल संजय और अभिलाष ने सतना के अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। तीनों युवकों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है। ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक सीतापुर कस्बे से देवी के दर्शन कर कर्वी लौट रहे थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!