Jaunpur News: एक लाख का इनामी बदमाश प्रशांत मुठभेड़ में ढेर, कई संगीन वारदातों में था वांछित

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Jun, 2024 01:01 PM

a criminal with a bounty of rs 1 lakh was killed in an encounter with the police

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में हत्या और लूट की विभिन्न वारदात में वांछित एक लाख रुपये का इनामी बदमाश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया। मारे गये बदमाश पर हत्या, लूट और डकैती समेत विभिन्न जघन्य अपराधों के आरोप में कुल....

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में हत्या और लूट की विभिन्न वारदात में वांछित एक लाख रुपये का इनामी बदमाश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया। मारे गये बदमाश पर हत्या, लूट और डकैती समेत विभिन्न जघन्य अपराधों के आरोप में कुल 28 मुकदमे दर्ज थे।

मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश खेतासराय इलाके में टहल रहे हैं। पुलिस ने तलाश शुरू की तभी दो बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाते हुए भागने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस सिंह मारा गया। शर्मा ने बताया कि सिंह पर जौनपुर, आजमगढ़, अयोध्या और मुंबई में हत्या, लूट और डकैती के 28 मामले दर्ज थे।

7 साल से ज्यादा समय से फरार चल रहा था मृतक बदमाश
वहीं इस मामले की जांच कर रहे एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि मृतक बदमाश 7 साल से ज्यादा समय से फरार चल रहा था। वह सरायख्वाजा थाने का हिस्ट्री शीटर बदमाश था। आशुतोष हत्याकांड को इसी इनामी बदमाश ने अंजाम दिया था। पुलिस को तलाशी के दौरान मृतक बदमाश के पास से दो असलहे भी बरामद हुए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!