झारखंड: चतरा के 8 मजदूरों की चेन्नई में सड़क हादसे में मौत, गांव में छाया मातम

Edited By Jagdev Singh,Updated: 18 Jul, 2019 05:56 PM

8 workers chatra death road accident chennai shadow weeds village

झारखंड में चतरा जिले के 8 मजदूरों की चेन्नई में सड़क हादसे में मौत हो गई। इनमें से 5 मजदूर जिले के सदर प्रखंड के ऊंटा गांव के रहने वाले थे, जबकि दो मंगरदाहा और एक सिसई का रहने वाला था। इसी दौरान गांववालों ने जानकारी देते हुए बताया कि ये सभी लोग...

चेन्नई/रांची: झारखंड में चतरा जिले के 8 मजदूरों की चेन्नई में सड़क हादसे में मौत हो गई। इनमें से 5 मजदूर जिले के सदर प्रखंड के ऊंटा गांव के रहने वाले थे, जबकि दो मंगरदाहा और एक सिसई का रहने वाला था। इसी दौरान गांववालों ने जानकारी देते हुए बताया कि ये सभी लोग चेन्नई में टावर निर्माण एजेंसी में काम करते थे।

एजेंसी के ऑफिस से वर्किंग साइट जाने के दौरान रास्ते में हादसा हो गया। मजदूरों को लेकर जा रही पिकअप वैन को बस ने टक्कर मार दी। इससे घटनास्थल पर ही 8 मजदूरों की मौत हो गई। वहीं मृतकों के गांव में दुर्घटना की खबर मिलते ही मातम छा गया।

मृतकों की पहचान मुकेंद्र भुइयां (30), राजेश भुइयां (25), कारू रजक (28), छोटू दास (25) और अनुज रजक (25) के रूप में हुई है। मंगरदाहा और सिसई के रहने वाले मजदूरों के नाम का पता नहीं चल पाया है। हादसे में 14 अन्य मजदूर घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। इस दुर्घटना में दोनों ड्राइवरों की मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में बस और पिकअप वैन के बीच सीधी टक्कर हो गई।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!