रिजवी ने पत्र के जरिए प्राइमरी मदरसों से देश को बताया खतरा, केंद्र सरकार ने किया विचार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Mar, 2019 12:27 PM

wasim rizvi

यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने बताया था कि को देश के लिए प्राइमरी मदरसे खतरा पैदा कर सकते हैं। इस पर केंद्र सरकार ने विचार करते हुए मानव संसाधन विकास मंत्रालय को अग्रिम कार्यवाही...

लखनऊः यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने बताया था कि को देश के लिए प्राइमरी मदरसे खतरा पैदा कर सकते हैं। इस पर केंद्र सरकार ने विचार करते हुए मानव संसाधन विकास मंत्रालय को अग्रिम कार्यवाही के लिए भेजा है।
PunjabKesari
केंद्र सरकार को लिखे पत्र की जानकारी देते हुए वसीम रिजवी ने कहा कि जेहादी मदरसों पर सरकार को तत्काल रोक लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बच्चों का मन और मष्तिष्क कोमल होता है और उन्हें आसानी से गलत रास्तों की तरफ मोड़ा जा सकता है। ऐसे में ये जरूरी है कि मदरसों को बंद कर दिया जाए।

रिजवी का कहना है कि अगर प्राथमिक मदरसों को बंद कर दिया जाता है कि कश्मीर से लेकर देश के अलग-अलग राज्यों से आतंकवाद पूरी तरह जड़ से खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे प्राथमिक मदरसे चंदे की लालच में हमारे बच्चों के भविष्य को खराब करने पर आमादा हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!