UP: मानव तस्करों के कब्जे से पुलिस ने 6 बच्‍चों को छुड़ाया, 16 लोग गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 26 Jul, 2021 03:38 PM

up police rescues 6 children from human traffickers

अलीगढ़ पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई ने रविवार रात भर चले अभियान में अलीगढ़ और गाजियाबाद समेत आसपास के जिलों से पिछले कुछ सप्ताह में अगवा किए गए 6 बच्चों को छुड़ाया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि अलीगढ़ शहर और आसपास के इलाकों...

अलीगढ़: अलीगढ़ पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई ने रविवार रात भर चले अभियान में अलीगढ़ और गाजियाबाद समेत आसपास के जिलों से पिछले कुछ सप्ताह में अगवा किए गए 6 बच्चों को छुड़ाया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि अलीगढ़ शहर और आसपास के इलाकों में रविवार रात भर छापेमारी कर रैकेट में शामिल एक अंतर्जनपदीय गिरोह के 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने पत्रकारों को बताया कि कल शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना महुआ खेड़ा के बोर्ना गांव में एक चौराहे के पास से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि चार अपहृत बच्चे इस समय गंगा नगर कॉलोनी के एक घर में रखे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने तुरंत छापा मारा कर चारों बच्चों को बरामद किया। 

नैथानी ने बताया कि इसके अलावा दिल्ली गेट थाना क्षेत्र के करीब एक और घर से दो और बच्चे बरामद किए गए। गिरफ्तार लोगों में गिरोह का सरगना दुर्योधन, अनिल, शुभम, धर्मवीर, आकाश, संजय गोयल और दस अन्य स्टाफ शामिल हैं। आगे की जांच जारी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!