सरकार इकबाल से चलती है जिसे पूरी तरह से खो चुकी है योगी सरकार: शिवपाल

Edited By Ajay kumar,Updated: 01 Oct, 2019 01:07 PM

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार अपने इकबाल से चलती है लेकिन योगी सरकार इसे पूरी तरह से खो चुकी है।

मैनपुरी: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार अपने इकबाल से चलती है लेकिन योगी सरकार इसे पूरी तरह से खो चुकी है। प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है। एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल ने कहा कि आगामी होने वाले उपचुनाव में प्रसपा ने अपना कोई भी प्रत्यासी नहीं उतारा है। प्रसपा का पूरा ध्यान आगामी 2022 के चुनाव पर है। 

इकबाल खो चुकी है योगी सरकार
वहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए शिवपाल ने कहा कि-इस सरकार में महंगाई और अत्याचार काफी हद तक बढ़ा है। किसी भी सरकारी कार्यालय में बिना पैसे के कोई काम नहीं होता है। रेप की घटनाएं बढ़ती चलीं जा रहीं है। जो भी सरकार होती है वो इकबाल से चलती है। मुझे लगता है मुख्यमन्त्री का इकबाल ही नहीं है। अधिकारी लोग इसको चला रहे हैं। जब जब अधिकारियों ने सरकार चलायी है वो ठीक नहीं चली है। ये सरकार इकबाल खो चुकी है। 

फिर छलका दर्द
वहीं परिवार में बिखराव का दर्द एक बार फिर छलक उठा। उन्होंने कहा कि हम तो शुरू से ही चाहते थे कि पूरा परिवार एक होकर रहे। हमने पार्लियामेन्ट के चुनाव से पहले पूरा प्रयास भी किया था लेकिन कुछ षडयंत्रकारी लोग के बहकाने पर परिवार बिखर गया था। अगर उनसे बचे रहें तो ठीक है वर्ना परेशानी होगी। वहीं जब उनसे पूछा गया कि ये षड्यंत्रकारी लोग कौन हैं? तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं आपको नहीं बता सकता कि समाजवादी पार्टी में कौन लोग षड्यंत्रकारी हैं। 

हमने हमेशा नेताजी का कहना माना 
वहीं जब उनसे पूछा गया कि अगर नेताजी आपसे खुद कहें समाजवादी पार्टी में आने के लिए तब आप क्या कहेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि-हमने और पूरे परिवार ने हमेशा नेताजी का कहना माना है, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी लोग हैं जो नेता जी का अपमान करते हैं। अगर उन षड्यंत्रकारी लोगों से बचे रहते तो ऐसी नौबत ही नहीं आती। हम तो अब भी चाहते हैं कि पूरा परिवार एक हो। 

हमसे कोई गठबंधन करेगा तो हम जरूर करेंगे
शिवपाल ने कहा कि जब हमने नयी पार्टी बनायी थी उससे पहले भी हमने बहुत प्रयास किया था लेकिन अब जब हमारी पार्टी बन चुकी है तो हमसे अगर कोई गठबन्धन करना चाहता है तो हम जरूर करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!