पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में तिरंगा फहराना है… इसलिए 400 पार सीटें चाहिए, बरेली में बोले डिप्टी सीएम

Edited By Mamta Yadav,Updated: 30 Apr, 2024 11:56 PM

tricolor has to be hoisted in pakistan occupied kashmir

बरेली में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कश्मीर का एक हिस्सा पाकिस्तान के कब्जे में है। वहां तिरंगा फहराना है, इसलिए इस बार 400 पार सीटें चाहिए। सपा, बसपा व कांग्रेस का राजनीतिक भविष्य खतरे में है। जनता ने इनको आईसीयू में भेज दिया है। अब...

Bareilly News: बरेली में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कश्मीर का एक हिस्सा पाकिस्तान के कब्जे में है। वहां तिरंगा फहराना है, इसलिए इस बार 400 पार सीटें चाहिए। सपा, बसपा व कांग्रेस का राजनीतिक भविष्य खतरे में है। जनता ने इनको आईसीयू में भेज दिया है। अब ये लोग ऑक्सीजन मांग रहे हैं। जनता इन्हें ऑक्सीजन देने वाली नहीं। गुंडा, माफियाराज अब दोबारा नहीं आएगा। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को बदायूं रोड पर एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित युवा सम्मेलन में कहा कि मोदी ने वर्ष 2014 में देशवासियों से कहा था कि उन्हें 272 सांसद चाहिए तो देश ने उन्हें 283 सांसद दिए। इसके बाद वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भी देश की जनता ने उन्हें बहुमत दिया। वर्ष 2019 से पहले जम्मू कश्मीर में 370 लगी थी। पीएम ने इसे हटाने का वादा किया था और हटा दिया। मोदी जो कहते हैं वो पूरा करते हैं।
PunjabKesari
...खतरा तो राहुल गांधी व अखिलेश यादव के राजनीतिक भविष्य को है
डिप्टी सीएम ने कहा कि विरोधी कहते हैं कि भाजपा को 400 सांसद मिल गए तो लोकतंत्र, संविधान खतरे में पड़ जाएगा लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं। खतरा तो राहुल गांधी व अखिलेश यादव के राजनीतिक भविष्य को है। वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव भाजपा को जिताकर जनता ने प्रदेश से गुंडाराज खत्म कर दिया। अब व्यवस्था को खराब नहीं होने देना है। सपा की सरकार में बिजली नहीं आती थी, भाजपा की सरकार में बिजली जाती ही नहीं है।

मोदी न खाते हैं न खाने देते हैं- केशव
कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पहले कहा जाता था कि एक रुपया भेजते हैं तो जनता के खाते में 15 पैसे पहुंचते हैं। मोदी ने सरकार में आने के बाद 52 करोड़ लोगों के खातों में 34 लाख करोड़ रुपये डाले और पूरी की पूरी रकम गरीबों को मिली। मोदी न खाते हैं न खाने देते हैं, इसलिए भ्रष्टाचारी परेशान हैं और जेल में हैं। इस दौरान बरेली लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार, वन मंत्री डॉ. अरुण सक्सेना, मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, महापौर उमेश गौतम, विधायक संजीव अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

'नफरत की भाषा बोल रहा है विपक्ष'
डिप्टी सीएम ने कहा कि एक कांग्रेस नेता की बेटी ने अब लव जिहाद, जमीन जिहाद से आगे बढ़कर वोट जिहाद करने के लिए कहा है। विपक्ष अब नफरत की भाषा बोल रहा है। जबकि मोदी सबका साथ सबका विकास का नारा दे रहे हैं। सपा के पीडीए की व्याख्या करते हुए कहा कि इसका मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है। ये केवल अपना विकास करते हैं। सपा नेता कोरोना के टीके पर सवाल उठाकर देश के वैज्ञानिकों पर सवाल उठा रहे हैं। देश के सैनिकों पर सवाल उठा रहे हैं। इन्हें अपने लोगों पर भरोसा नहीं है। ऐसे लोग किसी के नहीं। इस दौरान उन्होंने भाजपा को वोट देने की अपील की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!