फिरोजाबाद: जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे 3 दोस्तों को प्राइवेट बस ने रौंदा, दर्दनाक मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 24 Jun, 2022 01:25 PM

tragic accident in firozabad 3 bike riding friends killed after

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में गुरुवार को देर रात थाना नारखी क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवक सामने से आती एक बस से टकरा गए, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार फिरोजाबाद कोटला रोड पर...

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में गुरुवार को देर रात थाना नारखी क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवक सामने से आती एक बस से टकरा गए, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार फिरोजाबाद कोटला रोड पर थाना नारखी क्षेत्र में एक प्राइवेट बस बारात लेकर फिरोजाबाद की ओर आ रही थी। उसी समय फिरोजाबाद से तीन दोस्त बाइक पर सवार होकर जन्मदिन की पार्टी मना कर वापस अपने घर फरिहा लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीनों दोस्त मोबाइल फोन से सेल्फी बनाने में इतने मशगूल थे कि उन्होंने सामने से आती बस को नहीं देखा और उससे टकरा गए।
PunjabKesari
दुर्घटना इतनी भीषण थी कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नारखी पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दुर्घटना के तुरंत बाद बस में सवार बाराती भाग गए। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त शिवम (22 वर्ष) आकाश (22 वर्ष) तथा गौरव (24 वर्ष) निवासी फरिहा के रूप में हुयी है। तीनों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है।  

मृतक शिवम का गुरुवार को जन्मदिन था। वह अपने दोस्त आकाश और गौरव के साथ जन्मदिन मना कर वापस लौट रहा था। तभी तीनों दोस्त चलती मोटर साइकिल पर सेल्फी लेने के चक्कर में इस हादसा के शिकार हो गयेे। शुक्रवार को तीन युवकों की मौत पर फरिहा में मातम छाया रहा पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर आरोपी बस चालक की तलाश की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!