Loksabha Chunav 2024: ‘यह देश के वफादार बनाम देश के गद्दार का होगा चुनाव’… शलभ मणि त्रिपाठी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 02 Apr, 2024 09:49 PM

this will be an election between a country s loyalist and a country s traitor

देवरिया सदर से विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इंडिया गठबंधन द्वारा आयोजित रैली पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यह गठबंधन पूरी तरह स्वार्थ पूर्ण अपने संतान को स्थापित करने के लिए बनाया गया है। गठबंधन के सभी साथी जेल...

Deoria News: देवरिया सदर से विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इंडिया गठबंधन द्वारा आयोजित रैली पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यह गठबंधन पूरी तरह स्वार्थ पूर्ण अपने संतान को स्थापित करने के लिए बनाया गया है। गठबंधन के सभी साथी जेल जा चुके हैं चाहे अरविंद केजरीवाल हो, राहुल गांधी हो, लालू यादव सहित तमाम नेता भ्रष्टाचार एवं किसी अन्य आरोप में जेल जा चुके हैं।
PunjabKesari
देश के वफादार बनाम देश के गद्दार का यह चुनाव
ईडी की पूछताछ में अरविंद केजरीवाल ने खुद अतिसी और सौरव भारद्वाज का नाम लिया है जिससे उन्हें कोर्ट ने कोई राहत नहीं दी बल्कि तिहाड़ जेल में भेज दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री पूर्व में दावा करते थे कि बंगला, गाड़ी, सुरक्षा नहीं लेंगे आज सभी लोग देख रहे राजनीति के सबसे बड़े नटवरलाल कोई है तो अरविंद केजरीवाल हैं। आगे सदर विधायक त्रिपाठी ने इंडिया गठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह पूरी तरह स्वार्थ पूर्ण गठबंधन है यह गठबंधन अपने बच्चों को राजनीतिक में स्थापित करने के लिए बनाया गया है। जिन्होंने राम का अपमान किया, जो सनातन धर्म का अपमान किया उनको जनता सबक सिखाएगी। यह चुनाव देश के वफादार बनाम देश के गद्दार का होने जा रहा है।
PunjabKesari
त्रिपाठी ने कहा कि जो लोग दावा करते हैं कि उनकी रैली में सभी लोग कल दिल्ली के रामलीला मैदान में देख चुके हैं। अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस नेताओं और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री पर बड़े-बड़े आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेजने की मांग करते थे आज वही मुख्यमंत्री शराब कांड में कोर्ट द्वारा जेल भेज दिया गया है। वह खुद वंशवाद को बढ़ावा दे रहे हैं आज उनकी पत्नी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर देश को संबोधित करने का कार्य कर रही हैं यह पूरी तरह ईमानदार बनाम वेईमान गठबंधन का चुनाव होने जा रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!