आगरा: महिला सिपाही के साथ दरोगा मना रहा था रंगरलियां, सिपाही की बहन थप्पड़ मारते हुए ले गई थाने...वीडियो वायरल

Edited By Umakant yadav, Updated: 25 Oct, 2021 07:23 PM

the constable s sister was slapped and taken to the police station  video viral

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा आगरा में वर्दी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दरोगा महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मना रहा था इसी दौरान सिपाही की बहन पहुंची और आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ ली।

आगरा: उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा आगरा में वर्दी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दरोगा महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मना रहा था इसी दौरान सिपाही की बहन पहुंची और आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ ली। जिसके बाद महिला सिपाही की बड़ी बहन ने दरोगा को घसीटते हुए थाने ले गई।

जानिए पूरा मामला
मामला एत्मादपुर की है, जहां थाना कोतवाली में तैनात दरोगा पुनीत कुमार और महिला सिपाही के संबंध चल रहे थे। वहीं महिला एत्मादपुर थाने में तैनात है। बीते रविवार को महिला सिपाही के घर दरोगा पहुंचा, जिसकी भनक महिला सिपाही की बड़ी बहन को लगी और वह मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि महिला सिपाही की बड़ी बहन ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ ली, जिसके बाद दरोगा को थप्पड़ मारते हुए घसीट कर थाने तक ले गई। जिसकी वीडियो साथ आए लोगों ने बना ली, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है।

मामला चर्चा में आने के बाद एसएसपी सुधीर कुमार ने सीओ एत्मादपुर रवि गुप्ता को मामले की जांच सौंपी है। फिलहाल मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। सूत्रों के अनुसार फिलहाल दोनों पक्षों में समझौता की बात सामने आ रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!