साध्वी प्राची ने लगाई सुरक्षा की गुहार, कहा-भारत में पैर पसार रहा इस्लामिक आतंकवाद

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Oct, 2019 11:38 AM

sadhvi prachi calls for security says  islamic terrorism is spreading in india

फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि कई बार मुझे जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं।

बागपत: फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि कई बार मुझे जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। यहां तक कि मेरी गाड़ी पर हमले हुए और उसे तोड़ दी गई। हालांकि इस विषय में मैं बहुत लापरवाह रही हूँ। वहीं कमलेश तिवारी की हत्या पर कहा कि जो घटना घटी है वो वास्तव में ह्रदय विदारक घटना है। कमलेश तिवारी जी तो चले गए पर ऐसी घटना मेरे साथ न घट सके उसके लिए मैंने शासन-प्रसाशन से निवेदन किया है। मुझे शासन और प्रसाशन ने पूरी तरह से अस्वस्थ किया है। मैं समझती हूं कि मुझे सुरक्षा मिलेगी। 
PunjabKesari
भारत में पैर पसार रहा इस्लामिक आतंकवाद 
साध्वी ने कहा कि अमेरिका के अंदर बैठकर वहां के राष्ट्रपति ट्रम्प कह रहे हंै कि इस्लामिक आतंकवाद पूरे विश्व के लिए खतरा बन चुका है। ये बात सच है, मैं इस बात का समर्थन करती हूं। इस्लामिक आतंकवाद केवल हिंदुस्तान के लिए समस्या नहीं है ये पूरी मानवता के लिए खतरा है। ये पूरे विश्व के लिए समस्या बन चुकी है। जो विशेषकर भारत के अंदर पांव पसार रहा है। उत्तर प्रदेश में ये जितनी भी मदरसे और मस्जिदे है इनकी जांच होनी चाहिए। यहां से इनके तार जुड़े हुए हैं। इनकी जांच के बाद इनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस्लामिक स्टेट बनाने के लिए जो जिहाद चल रहा है यह रुक सकता है लेकिन इसके लिए सरकार को कठोर से कठोर कदम उठाना पड़ेगा। 
PunjabKesari
पहले समाज और धर्म के लिए जारी होते थे फतवे 
साध्वी प्राची ने कहा कि पहले जो फतवे होते थे वो अपने समाज को लेकर करते थे अपने धर्म को लेकर करते थे अब इनको समाज और धर्म की चिन्ता नहीं है। अब ये हिन्दू धर्म के लिए जो जी रहे हैं उनकी गर्दन काटने के लिए फतवे जारी कर रहे हंै। उनके तार केवल बिजनौर से ही नही या लखनऊ से नहीं आला हजरत परिवार के साथ भी इनके तार जुड़े हैं। बरेली के अंदर उसकी भी जांच होनी चाहिए। ये बहुत बड़ी साजिश है। किसी का भी सिर काट कर ले लाओ जो हिन्दू धर्म के लिए काम कर रहा है। हिन्दू समाज को जो प्रोत्साहित कर रहा है, राष्ट्र और देश के लिए मर रहे हैं उनकी गर्दन कलम करने की बात जो इन फतवों में आती है ये बहुत बड़ी साजिश है जो देश के लिए खतरा है।

फतवों को प्रतिबंधित करे सरकार
साध्वी ने कहा कि इनपर जरूर रोक लग सकती है जब सरकार इन फतवों को प्रतिबंधित कर दे। सरकार प्रतिबंध लगाए फतवे जारी होने उसी दिन बन्द हो जाएंगे। कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे निश्चित रूप से ये फतवे बन्द हो जाएंगे। जो ये गर्दन काटी जा रही है हिन्दू धर्म के लोगों की उनको निशाना बनाया जा रहा है। जो हिन्दू धर्म का काम कर रहे हंै उनको धमकियां दी जा रही हैं। आखिर ये बरेली के अंदर ही शरण क्यों ली जा रही है। आला हजरत में इनके तार बिजनौर से ही क्यों जुड़े हैं। इनके तार अलीगढ़ में ही क्यों मिलते हैं? देवबंद में ही क्यों मिलते हैं? इस पर मैं कई बार कह चुकी हूं कि मदरसे और मस्जिद की आड़ में इस्लामिक आतंकवाद पनप रहा है। ये खत्म होना चाहिए। बख्तम तब होगा जब इनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो प्रतिबंद लगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!