दहेज लोभियों को फांसी दो... विवाहिता की मौत पर ससुरालियों की गिरफ्तारी को लेकर SSP ऑफिस पर हंगामा, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 May, 2024 04:15 PM

ruckus at ssp office over the arrest of in laws on the death of a married woman

उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश वासियों को सुशासन और अनुशासन देने का वादा कर रही है। सरकार की तरफ से दावा किया जा रहा है कि अपनी समस्या लेकर पहुंचने वाले हर फरियादी की बात को सुनते हुए उसको न्याय दिलाया जाएगा और इस न्याय को दिलाने का जिम्मा प्रदेश सरकार...

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश वासियों को सुशासन और अनुशासन देने का वादा कर रही है। सरकार की तरफ से दावा किया जा रहा है कि अपनी समस्या लेकर पहुंचने वाले हर फरियादी की बात को सुनते हुए उसको न्याय दिलाया जाएगा और इस न्याय को दिलाने का जिम्मा प्रदेश सरकार ने पुलिस को सौंप रखा है लेकिन वही खाकी अब आरोपों के घेरे में दिखाई दे रही है। ऐसा ही नजारा देखने को मिला है मेरठ में जहां एक विवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज कराया लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी न करने का आरोप लगा है थाना पुलिस पर जिसके चलते आज भारी तादाद में पहुंचे लोगों ने एसएसपी ऑफिस पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान कुछ महिलाएं तो बेहोश भी हो गई।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के घाट गांव के रहने वाले राजेश कुमार की बेटी अंशु की 3 साल पहले इंचौली थाना क्षेत्र के गांव कस्थला के रहने वाले अंकुर के साथ शादी हुई थी। परिवारजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान किया करते थे और उसके साथ आए दिन मारपीट किया करते थे। इसी के चलते बीती 13 तारीख को अंशु के ससुराल वालों ने उसे फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी। जिसकी सूचना मिलने पर अंशु के परिजन उसके ससुराल पहुंचे और वहां उन्होंने जमकर हंगामा भी किया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मृतका के परिजनों की तहरीर पर उसके ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।
PunjabKesari
मृतका के परिजनों का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी थाना पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है और वो खुलेआम घूम रहे हैं। इसी के चलते न्याय की गुहार लगाने के लिए आज मृतका के परिजनों के साथ भारी तादाद में लोग एसएसपी ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान प्रदर्शन कर रही कुछ महिलाएं बेहोश भी हो गई थी जिसे देखकर वहां हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!