Rae Bareli News: प्रियंका गांधी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, भाई राहुल को जिताने की जनता से की अपील

Edited By Mamta Yadav,Updated: 08 May, 2024 11:12 PM

rae bareli news people gathered in priyanka gandhi s road show

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में बुधवार को उनके संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जबरदस्त रोड शो कर जनता से अपने भाई को वोट देने की अपील की और कहा कि राहुल गांधी ही देश में बदलाव ला सकते हैं।

Rae Bareli News: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में बुधवार को उनके संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जबरदस्त रोड शो कर जनता से अपने भाई को वोट देने की अपील की और कहा कि राहुल गांधी ही देश में बदलाव ला सकते हैं।
PunjabKesari
देश के बड़े-बड़े खरबपतियों को देश की सारी संपत्ति सौंप रही मोदी सरकार
वाड्रा ने रायबरेली के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा,“इस देश के प्रधानमंत्री सवालों से डरते हैं। लोकतंत्र पर आज खतरा है। राहुल जी का आप साथ दो, राहुल जी बदलाव लाएंगे। रायबरेली ने हमेशा लोकतंत्र बचाने की लड़ाई की नींव रखी है। आपने आंदोलन की नींव रखी है। आप को जागरूक होना है और राहुल जी का साथ देना है।” उन्होंने कहा,“मोदी सरकार देश के बड़े-बड़े खरबपतियों को देश की सारी संपत्ति सौंप रही है। टीवी पर जो दिखाया जा रहा है, वो देश की सच्चाई नहीं है। असलियत ये है कि नरेंद्र मोदी खरबपतियों की सरकार चला रहे हैं और देश की गरीब जनता को उन्होंने नकार दिया है।”

भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ‘ड्राइवर’ और ‘खलासी’ कौन है...गांधी
उद्योगपति अडानी-अंबानी का कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा नाम नहीं लेने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर उन्होंने कहा,“तीसरे चरण में ही देश की जनता ने मोदी जी का टेम्पो डाउन कर दिया है इसलिए दोस्तों का टेम्पो याद आ रहा है। मोदी जी जवाब दीजिये, देश जानना चाहता है।” इस बीच गांधी ने भी मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सवाल किया,“भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ‘ड्राइवर’ और ‘खलासी’ कौन है, देश जानता है। घबरा गये क्या मोदी जी। आज तक बंद कमरों में अडानी अंबानी का नाम लेते थे आज खुल कर उनका नाम ले रहे हैं।” उन्होंने कहा,“आपको यह कैसे पता कि यह लोग काला पैसा टेम्पो में बाँटते हैं। व्यक्तिगत अनुभव है क्या। जल्दी से सीबीआई -ईडी भेजिए वहाँ, घबराइए मत।”

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!