Prayagraj: योगी सरकार के सबसे बड़े बजट से साधु-संतों में खुशी, लॉ यूनिवर्सिटी को लेकर छात्र भी काफी उत्साहित

Edited By Mamta Yadav, Updated: 27 May, 2022 12:10 PM

prayagraj happiness among sages and saints due to the biggest budget

योगी सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की तरफ से पेश हुए अब तक के सबसे बड़े बजट को लेकर संगम शहर प्रयागराज के लोग काफी उत्साहित हैं। बजट में प्रयागराज में लगने वाले कुंभ मेले के लिए 100 करोड़ रुपए का ऐलान किया गया है। जबकि प्रयागराज लॉ यूनिवर्सिटी...

प्रयागराज: योगी सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की तरफ से पेश हुए अब तक के सबसे बड़े बजट को लेकर संगम शहर प्रयागराज के लोग काफी उत्साहित हैं। बजट में प्रयागराज में लगने वाले कुंभ मेले के लिए 100 करोड़ रुपए का ऐलान किया गया है। जबकि प्रयागराज लॉ यूनिवर्सिटी के लिए 100 करोड़ का बजट भी प्रस्तवित हुआ है। इसके साथ ही इलाहाबाद हाई कोर्ट और जिला कचहरी परिसर में सीसीटीवी कैमरे और सुरक्षा को लेकर भी कई करोड़ रुपए का बजट में ऐलान है। प्रयागराज के साधु संत हो तीर्थ पुरोहित हो या फिर छात्र सभी वर्ग बेहद खुश है।

कुंभ मेले के लिए 100 करोड़ रुपए का ऐलान

PunjabKesari

साधु संतों का कहना है कि योगी सरकार ने 2019 का कुंभ दिव्य और भव्य करवाया था और अब की बार महाकुंभ है इसके चलते इस बार का कुंभ अपना हर पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगा। उधर, तीर्थ पुरोहितों का भी मानना है कि सरकार धर्म के मामले में बेहतर कार्य कर रही है पूरी दुनिया में कुंभ आकर्षण का केंद्र बना रहता है। ऐसे में सरकार कुम्भ को अच्छा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

प्रयागराज लॉ यूनिवर्सिटी के लिए 100 करोड़
PunjabKesari

उधर, लॉ यूनिवर्सिटी को लेकर छात्र काफी उत्साहित हैं उनका कहना है कि प्रयागराज की पहचान शिक्षा क्षेत्र में सबसे अलग है ऐसे में योगी सरकार का यह फैसला बेहद सराहनीय है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!