Noida News: पति ने पत्नी की हत्या कर कमरे में बंद किया शव, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Edited By Pooja Gill,Updated: 10 Jan, 2023 05:23 PM

noida news husband killed his wife and locked her body

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक सनसनीखेज (sensational) मामला सामने आया है। जहां पर सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद शव को कमरे...

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक सनसनीखेज (sensational) मामला सामने आया है। जहां पर सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद शव को कमरे में बंद कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। इस घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस वारदात के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

PunjabKesari  
शव की बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना
बता दें कि यह मामला जिले के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव का है। जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव घर में ही एक कमरे के अंदर बंद कर दिया। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शव से बदबू आने के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने घटना की सूचना मंगलवार को पुलिस को दी। पुलिस ने घर का ताला तोड़कर शव को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ेंः Bareilly News: फंदे से लटका मिला दुष्कर्म के आरोपी का शव, Video बनाकर लगाई थी जान बचाने की गुहार

वहीं, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में रहने वाले सूरज की पत्नी अंजलि (22) का शव मंगलवार सुबह उसके कमरे में मिला। उन्होंने बताया कि मृतक महिला का पति एक हफ्ते से लापता है। उसके मकान पर ताला लगा था। मकान से बदबू आने पर आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अंजलि के सिर पर चोट और गला दबाए जाने के निशान मिले हैं। उन्होंने कहा, प्रतीत होता है कि अंजलि को धक्का देने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। उन्होंने आशंका जताई की कि अंजलि के पति ने ही उसकी हत्या की है। अपर उपायुक्त ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि अंजलि का पति सूरज बेरोजगार है, उसकी पत्नी काम करती थी। पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। सूरज को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!