Noida News: कॉमेडियन ने हथियार के बल पर डराने का आरोप लगाया, बाद में बयान से पलटे

Edited By Anil Kapoor,Updated: 19 Dec, 2023 09:40 AM

noida news comedian accused of intimidating at gunpoint

Noida News: एक स्टैंड-अप कॉमेडियन ने सोमवार को दावा किया कि रात में एक बंदूकधारी व्यक्ति ने उसकी कार को बीच सड़क पर रोका था। हालांकि बाद में उन्होंने पुलिस को बताया कि यह कोई बंदूक नहीं बल्कि मोबाइल फोन हो सकता है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। घटना...

Noida News: एक स्टैंड-अप कॉमेडियन ने सोमवार को दावा किया कि रात में एक बंदूकधारी व्यक्ति ने उसकी कार को बीच सड़क पर रोका था। हालांकि बाद में उन्होंने पुलिस को बताया कि यह कोई बंदूक नहीं बल्कि मोबाइल फोन हो सकता है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। घटना के एक घंटे से भी कम समय के बाद कॉमेडियन ने रविवार देर रात लगभग 1 बजे यह दावा सोशल मीडिया पर किया था। बाद में दिन में पुलिस ने कहा कि उसने मामले की जांच शुरू की और विवरण के लिए हास्य कलाकार से संपर्क किया।

कॉमेडियन ने हथियार के बल पर डराने का आरोप लगाया, बाद में बयान से पलटे
पुलिस ने एक बयान में कहा कि उसने कॉमेडी शो कार्यक्रम करने वाले संदीप शर्मा से जांच के दौरान ‘‘कथित घटना के संबंध में'' बात की। पुलिस ने बताया कि रविवार और सोमवार की रात को कॉमेडियन नोएडा के सेक्टर-104 में एक शो के बाद गुरुग्राम जा रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह हाजीपुर अंडरपास पार कर चौराहे से यू टर्न ले रहे थे, उन्होंने एक व्यक्ति को देखा जो सूट-बूट पहने उद्योगपति जैसा लग रहा था। पुलिस ने कॉमेडियन के बयान के हवाले से बताया, ‘‘व्यक्ति अपने हाथ में मोबाइल पकड़े हुए था और अचानक वह सड़क पर मेरी कार के सामने आ गया, जिससे गाड़ी चला रहा मेरा दोस्त डर गया और उसने कार रोक दी। जब उस शख्स की हमसे नजरें मिलीं तो वह मुस्कुराया और एक तरफ चला गया और हमें आगे बढ़ने का इशारा किया।'' उन्होंने बताया कि शर्मा की कार के पीछे एक और कार आ रही थी जो उनकी कार के साथ रुकी और उनके वहां से निकलने के बाद भी वह कार वहीं खड़ी रही। उसके बाद उन्हें नहीं पता कि वह व्यक्ति और कार कहां गए।

आधी रात में एक बंदूकधारी व्यक्ति ने सड़क पर उनकी कार रोकी थी: संदीप शर्मा
पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान संदीप शर्मा ने ‘बंदूक' के बारे में कहा कि वह जल्दबाजी में ठीक से नहीं देख सके और संभव है उस व्यक्ति के हाथ में मोबाइल हो।'' इससे पहले दिन में शर्मा ने घटना के बारे में अपने असत्यापित ‘एक्स' अकाउंट से पोस्ट किया था, जिसमें दावा किया गया था कि आधी रात में एक बंदूकधारी व्यक्ति ने सड़क पर उनकी कार रोकी थी। कॉमेडियन ने अपने पोस्ट में पुलिस से घटना पर ध्यान देने और आगे की कार्रवाई शुरू करने का भी आग्रह किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!