मुसलमानों को अब अली पर विश्वास नहीं, बैठना चाहते हैं बजरंगबली की गोद में: साध्वी प्राची

Edited By Umakant yadav,Updated: 09 Nov, 2020 08:00 PM

muslims no longer trust ali want to sit in bajrang bali s lap sadhvi prachi

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली फायर ब्रांड हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने आज यहां कहा कि मुसलमानों का अली से विश्वास उठ गया है और अब वे बजरंगबली की गोद में बैठना चाहते हैं।

बदायूँ: अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली फायर ब्रांड हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने आज यहां कहा कि मुसलमानों का अली से विश्वास उठ गया है और अब वे बजरंगबली की गोद में बैठना चाहते हैं।

बदायूं के बिसौली में एक निजी कार्यक्रम में पहुंची साध्वी प्राची ने मीडिया से वृंदावन के नंद बाबा मंदिर में मुस्लिम युवकों द्वारा नमाज़ पढ़ने पर कहा कि मुसलमान बजरंगबली की गोद में बैठना चाहते हैं। वहां के पुजारी ने बताया पहले युवक आए, अच्छी-अच्छी बातें की उसके बाद मौका देख कर नमाज़ पढ़ी। मुसलमान अगर सभी मस्जिदों में बजरंगबली को विराजमान करने के बाद नमाज़ पढ़े तो कोई आपत्ति नहीं है। वैसे मुसलमानों का भाईचारा दिखावा है। उन्होंने कहा कि वे जामा मस्जिद में हवन करना चाहती हैं, भाईचारे की बात करने वाले लोग उनके साथ चलें।

साध्वी प्राची ने लव जेहाद पर कहा कि मुस्लिम लड़के झूठ बोलकर हिन्दू लड़कियों को फंसा रहे हैं। उनको प्रेम करने पर ऐतराज नहीं है बल्कि प्यार के नाम पर जेहाद पर आपत्ति है। हिन्दू बहु बेटियों को लव जिहाद के नाम पर मारा जा रहा है। अगर हिम्मत है तो मस्जिदों से फतवे जारी करो की लव जेहाद करने वालो को फांसी होनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!