जुए की नकदी लूटने के विरोध पर 1 की हत्या, 2 बदमाश व 1 सिपाही गोली लगने से घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 May, 2019 12:05 PM

murder of protest against robbery of gambling

दौलतपुर कलां कस्बे में बाइक सवारों ने जुआ खेल रहे लोगों पर हमला बोल दिया और उनके विरोध करने पर गोली चला दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई। इतना ही नहीं रकम लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

बुलंदशहर: दौलतपुर कलां कस्बे में बाइक सवारों ने जुआ खेल रहे लोगों पर हमला बोल दिया और उनके विरोध करने पर गोली चला दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई। इतना ही नहीं रकम लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से 2 बदमाश व एक सिपाही घायल हो गया।

ग्रामीणों ने बताया कि दौलतपुर कलां कस्बे के जंगल में कई महीने से जुआ चल रहा था। देर शाम को 2 बाइकों पर सवार 6 बदमाश वहां पहुंचे और लाखों की नकदी लूट ली। जुआ खेल रहे लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। इसमें खानपुर निवासी शहजाद 25 वर्षीय पुत्र यामीन के सीने में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद बदमाशों ने जुआ खिलवा रहे कुंवरपाल सिंह की कनपटी पर तमंचा रखकर गोली चलाई, लेकिन उसने तमंचे पर हाथ मार दिया जिससे गोली दूसरी तरफ निकल गई।

बदमाशों ने उसे तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया और नकदी लूटकर वहां से फरार हो गए। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर जहांगीराबाद-नरसेना पुलिस ने बदमाशों को सबदलपुर गांव के निकट भट्ठे के पास घेर लिया जिस पर बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ भाग गए। वहीं सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने घटनास्थल का दौरा किया और करीब आधे घंटे चली मुठभेड़ में गोली लगने से 2 बदमाश व एक सिपाही घायल हो गया।

घायल बदमाशों की पहचान गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थानांतर्गत साक्षीपुर गांव निवासी राहुल पुत्र रामपाल व गाजियाबाद जिले के धौलाना थाना क्षेत्र के धूलिया दहीपुर गांव निवासी सर्वेद्र पुत्र जयकरण के रूप में हुई। धारदार हथियार से घायल सिपाही का नाम श्याम कुमार है। पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!