Moradabad: तीर्थंकर यूनिवर्सिटी में डॉक्टर ने फंदे पर लटककर दी जान, एक हफ्ते में घटी दूसरी घटना से सकते में कॉलेज प्रबंधन

Edited By Ajay kumar,Updated: 05 Jul, 2024 09:30 AM

moradabad doctor commits suicide by hanging himself in tirthankar university

टीएमयू में झारखंड के रहने वाले एमडी एनेस्थीसिया के छात्र ने गुरुवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर कॉलेज प्रबंधन सकते में है। टीएमयू में एक हफ्ते के भीतर यह दूसरी घटना है।

मुरादाबाद: तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) में झारखंड के रहने वाले एमडी एनेस्थीसिया के छात्र ने गुरुवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर कॉलेज प्रबंधन सकते में है। टीएमयू में एक हफ्ते के भीतर यह दूसरी घटना है। पुलिस टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी। फॉरेंसिक टीम ने कमरे से कुछ दवाइयां कब्जे में ली हैं। झारखंड की राजधानी रांची के रहने वाले डॉक्टर ओशो राग चौधरी (28) ने दो साल पहले तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) में एमडी एनेस्थीसिया के कोर्स में प्रवेश लिया था। वह द्वितीय वर्ष का छात्र था।

Moradabad Workshop Organized At Tirthankar Mahavir University - Moradabad  News - Moradabad:तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में कार्यशाला का आयोजन, दो  दिन तक चलेगा कार्यक्रम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि डॉक्टर ओशो राग चौधरी यूनिवर्सिटी हॉस्टल के कमरा नंबर 106 में रहता था। गुरुवार को ओशो के रूम पार्टनर डॉ. आशीष ने ओशो को फोन किया लेकिन उसका फोन नहीं उठा। इससे पहले भी वह कई बार फोन कर चुके थे। आशीष ने सुबह 8:40 बजे हॉस्टल में जाकर चेक किया तो कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद आशीष ने अपने दोस्त नितेश के साथ दरवाजा तोड़ दिया। दोनों कमरे में गए तो ओशो का शव पंखे से लटका हुआ था। घटना की जानकारी कॉलेज प्रबंधन को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ओशो के घर वालों को सूचना दे दी गई। वह शुक्रवार तक पहुंचेंगे।

PunjabKesari

बीते दिनों असिस्टेंट प्रोफेसर की  संदिग्ध हालात में हो गई थी मौत
पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। टीएमयू में एक जुलाई को पैथोलॉजी विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मल्होत्रा (31) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उनका शव टीएमयू के गेस्ट हाउस के कमरे में फर्श पर पड़ा मिला था। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि एनेस्थीसिया में एमडी कर रहे डॉक्टर ओशो राग चौधरी ने टीएमयू में फंदा लगाकर आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!