इटावा में नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म, रक्तश्राव अधिक होने से बिगड़ी तबियत...आरोपी गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 09 May, 2022 07:57 PM

minor cousin raped in etawah accused arrested

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार क्षेत्र में रिश्तो को शर्मसार करने वाली घटना में एक किशोर ने अपनी चचेरी मासूम बहन से बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने सोमवार को बताया कि मामला दर्ज करने के बाद दो टीमों के माध्यम से आरोपी को...

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार क्षेत्र में रिश्तो को शर्मसार करने वाली घटना में एक किशोर ने अपनी चचेरी मासूम बहन से बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने सोमवार को बताया कि मामला दर्ज करने के बाद दो टीमों के माध्यम से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, चूकि दुष्कर्म का आरोपी भी नाबालिग है इसलिए उसके खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड की नियमावली के अनुसार कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।       

सूत्रों ने बताया कि सात मई को उसराहार पुलिस थाने मे दुष्कर्मी के शिकार बेटी की पिता ने लिखित तहरीर देकर अवगत कराया कि चार मई को उसकी 8 साल की बेटी घर पर थी। उसकी पत्नी ने वेटी के रोने की आवाज सुनी तो तत्काल घर के बाहर बने कमरे मे जाकर देखा तो बेटी के गुप्तांग से रक्तश्राव हो रहा था। परिजन तत्काल उसे डाक्टर के पास ले गये जहां डाक्टर ने इटावा ले जाने की सलाह दी । इटावा ले जाते समय रास्ते मे वच्ची वेहोश हो गयी। उपचार के लिये शांति कुन्ती देवी अस्पताल मण्डी रोड इटावा मे भर्ती कराकर उपचार कराया। सात मई की शाम बेटी को होश आया तो उसने रोते हुए अपनी मां को बताया कि ताऊ के बेटे ने उसके साथ गलत काम किया था।       

घटना की जानकारी होने पर थाना ऊसराहार मे लिखित शिकायत देकर धारा 376 एंव पोक्सो एक्ट मे मामला दर्ज कराया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर दुष्कर्मी लडके को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए दो पुलिस टीमे सक्रिय की गई। पुलिस टीमो ने मुखबिर की सूचना पर गिरफतार कर लिया गया। आरोपी भी नाबलिग है जिसे जुवेनाइल जस्टिस वोर्ड के समक्ष प्रस्तुत कर वैधानिक प्रकिया के तहत कार्यावाही अमल में लायी जायेगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!