गुरू-शिष्या में हुआ प्यार, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

Edited By Ajay kumar,Updated: 23 Jan, 2020 12:01 PM

love occurred in guru shishya protection sought from sp

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में इश्क का परवाना इतना चढ़ गया कि गुरू और शिष्य की मर्यादा को शर्मशार कर दिया। छात्र और शिक्षक कि मोहब्बत के चर्चे होने लगे थे। दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। लेकिन उनके रास्ते में परिजन ही बाधा बन रहे थे।

मैनुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में इश्क का परवाना इतना चढ़ गया कि गुरू और शिष्य की मर्यादा को शर्मशार कर दिया। छात्र और शिक्षक कि मोहब्बत के चर्चे होने लगे थे। दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। लेकिन उनके रास्ते में परिजन ही बाधा बन रहे थे।

आप को बता दें कि यह पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के सटे हुए गांव का है।  करहल थाना क्षेत्र के ग्राम दोबई निवासी अंकित यादव अपने ही घर पर कोचिंग सेंटर चलाता था। जहां पर  ग्राम बजेला निवासी कक्षा 10 की छात्रा 2 साल से कोचिंग पढने आ रही थी। लेकिन गुरू और छात्रा में धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग व्याप्त हो गया। जिसकी चर्चा आस-पास के गांव में होने लगी थी। प्रेम प्रसंग की भनक छात्रा के पिता को लग गई। जिससे उसकी पढ़ाई उन्होंने बंद करा दी। लेकिन दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। पिता द्वारा कई बार छात्रा को धमकाया और डराया गया फिर भी उसने अपने प्रेमी को नहीं छोड़ा।

छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पिता उसे जान से मारने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं तो पिता की दहलीज लांग कर छात्रा अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। छात्रा और उसका प्रेमी दोनों डीएम और एसपी के द्वार पहुंच गए।

PunjabKesari
वहीं एसपी ने बताया कि मेरे पास एक लड़की और एक लडका आए हैं। वे आपस में शादी करना चाहते हैं। यदि शादी नहीं होती है तो हम दोनों आत्महत्या कर लेंगे की धमकी दे रहे हैं। वहीं युवक का आरोप है कि हम दोनों के पीछे लड़की का पिता लगा हुआ है और मौत के घाट उतार देंगे की धमकी दे रहा है। पुलिस अधीक्षक ने प्रेमी प्रेमिका की बात सुनी और महिला थानाध्यक्ष को सुरक्षा प्रदान करते हुए मामले की जांच  करने के आदेश दिए हैं।

एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनो को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों प्रेम विवाह करना चाहते हैं। दोनों ने अपने को बालिग बता रहे हैं। यदि दाेनों बालिग हैं तो उनकी शादी करा कर उन्हें सुरक्षा दिया जाएगा। यदि वे बालिग नहीं हैं तो उनके विरूध कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!