Lok Sabha Elections 2024: नामांकन से पहले श्री रामलला का आशीर्वाद लेंगे PM मोदी, 5 मई को अयोध्या में करेंगे रोड शो

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 May, 2024 09:01 AM

lok sabha elections 2024 pm modi s road show in ayodhya on may 5

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में 5 मई को रोड शो करेंगे। भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 मई...

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में 5 मई को रोड शो करेंगे। भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 मई को फैजाबाद संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी एवं सांसद लल्लू सिंह के चुनाव प्रचार में अयोध्या धाम के सुग्रीव किला से लता चौक तक शाम साढ़े 5 बजे से रोड शो करेंगे। रामपथ मार्ग पर करीब 2 किलोमीटर के रोड शो को 40 ब्लाकों में बांटा गया है। रोड शो के दौरान जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम भी सम्पन्न कराया जायेगा।

5 मई को शाम 5 बजे के करीब महर्षि वाल्मीकि अंतररष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे PM मोदी
मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री 5 मई को शाम 5 बजे के करीब महर्षि वाल्मीकि अंतररष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे। उनका रोड शो अयोध्या धाम के सुग्रीव किला से लता मंगेशकर चौक तक होगा। यहां से वह रामपथ के लिए आगे बढ़ेंगे। करीब 2 किलोमीटर दूरी तय करेंगे उसके बाद श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य और दिव्य मंदिर में रामलला के दरबार में साष्टांग दंडवत कर आशीर्वाद भी लेंगे।

पूरे रास्ते में पुष्प वर्षा से किया जाएगा PM मोदी का भव्य स्वागत
भाजपा के सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भव्य स्वागत पूरे रास्ते में पुष्प वर्षा से किया जायेगा। संत-महंतों और बटुकों की ओर से शंखध्वनि करते हुए अगवानी की जायेगी। उन्होंने बताया कि पीएम के आगमन को ले करके पूरी तैयारियां कर ली गयी हैं। 400 बूथों पर स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा जनसम्पर्क अभियान चलाकर लोगों को प्रधानमंत्री के रोड शो के लिये आमंत्रित किया है। इस अवसर पर सांसद लल्लू सिंह, नगर निगम के महापौर गिरीशपति त्रिपाठी, नगर निगम के पूर्व महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने जनसम्पर्क अभियान चलवाया।  अयोध्या विधायक वेदप्रकाश गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन से पहले चलने वाला स्वच्छता अभियान समाज में एक संदेश देने का कार्य करता है।

भगवान श्रीराम की नगरी में PM मोदी का यह दूसरा रोड शो
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अयोध्या धाम में रोड शो कर फैजाबाद संसदीय क्षेत्र के साथ अम्बेडकरनगर संसदीय क्षेत्र और बाराबंकी संसदीय सीट पर भी असर पड़ेगा। उन्होंने बताया कि यह रोड शो भारतीय जनता पार्टी की ओर से किया जा रहा है। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह दूसरा रोड शो होगा। इसके पहले तीस सितम्बर 2023 को भी उन्होंने रोड शो किया था। इसी के साथ महर्षि वाल्मीकि अंतररष्ट्रीय हवाई अड्डा का लोकार्पण करते हुए जनसभा को भी सम्बोधित किया था।  भारतीय जनता पार्टी के संगठन की ओर से पीएम प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इसमें बड़ी संख्या में नागरिकों के साथ संत-महंतों की भागीदारी सुनिश्चित करायी जायेगी। इसके लिए पार्टी नेताओं ने जनसम्पर्क शुरू कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!